Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्म चिमटे से दागा, कराया गर्भपात और दिया तीन तलाक, दहेज लोभी सीए पति की करतूत सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

दुबई में तैनात कानपुर निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट की करतूत सुनकर सभी हैरान है। आरोपी ने 25 लाख दहेज न देने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। इससे पहले पत्नी का गर्भपात भी करवाया गया। 

lucknow punishment for not giving 25 lakh dowry case filled in kaiserbagh
Author
First Published Aug 29, 2022, 10:01 AM IST

लखनऊ: दुबई में तैनात चार्टर्ड अकाउंटेंट ने दहेज में 25 लाख न मिलने के बाद पत्नी को तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि मूल रूप से कानपुर के रहने वाला चार्टर्ड अकाउंटेंट जो कि दुबई में तैनात है उसके द्वारा दहेज के लिए लगातार अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया जा रहा था। मारपीट के साथ उसने विवाहिता का गर्भपात भी करवा दिया था। इसके कुछ दिनों बाद उसने तीन तलाक देकर महिला को घर से भगा दिया। पीड़िता की मां ने कैसरबाग कोतवाली पहुंचकर दामाद और उसके परिवारवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 

मारपीट के बाद पत्नी को भेजा मायके 
गौरतलब है कि लखनऊ के कैसरबाग घसियारी मण्डी निवासी महिला ने बेटी की शादी 27 नवंबर 2020 को कानपुर के आउटर निवासी मो. तैय्यब से की थी। मो. तैय्यब का निकाह विभूतिखंड स्थित होटल में हुआ था और उस दौरान लाखों का सामान दिया गया था। हालांकि इसके बाद भी तैय्यब और उसके घरवाले संतुष्ट नहीं हुए। मां का आरोप है कि बेटी की सास लगातार उसे दहेज के लिए ताने देती थी। कुछ दिन बाद तैय्यब पत्नी को लेकर दुबई चला गया। वापस आने पर उसने 25 लाख की मांग की। हालांकि मायके वाले आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते 25 लाख का इंतजाम न कर सके। इसके बाद तैय्यब और उसके घरवालों ने बेटी से मारपीट कर उसे मायके भेज दिया। डॉक्टर को दिखाने के बाद गर्भपात की बात भी सामने आई। 

गर्म चिमटे से पीड़िता को दागा गया 
विवाहिता ने बताया कि 4 मई को तैय्यब दुबई से वापस आया तो एक बार फिर से उसे मनाने का प्रयास किया गया। हालांकि वह पैसे देने की बात पर ही अड़ा रहा। जब पीड़ित पक्ष ने परेशानी का जिक्र किया तो तैय्यब ने तीन तलाक देते हुए रिश्ता ही खत्म कर दिया। विवाहिता का आरोप है कि उसे ससुराल में गर्म चिमटे से दागा जाता था जिसके निशान भी उसके शरीर पर मौजूद हैं। वहीं ससुर साजिद शोएब पर भी गलत निगाह रखने का आरोप बहू के द्वारा लगाया गया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

बीएचयू की छात्रा से छेड़खानी, आरोपी बोले- हम ऐसे ही करेंगे, तुम लोग कर क्या लोगे?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios