Asianet News Hindi

मुस्लिम लड़का और हिंदू लड़की की रजामंदी शादी से हुई बजरंग दल को दिक्कत, रोकने पहुंच गए 50 कार्यकर्ता

यूपी के मुरादाबाद में एक शादी में बजरंग दल के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और शादी रुकवाने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले अपने साथ लेकर चली गई।

bajrang dal activists protest against marriage in moradabad KPU
Author
Moradabad, First Published Feb 15, 2020, 11:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद (Uttar Pradesh). यूपी के मुरादाबाद में एक शादी में बजरंग दल के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और शादी रुकवाने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले अपने साथ लेकर चली गई। 

क्या है पूरा मामला
मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। यहां बिजनौर के रहने वाले मुस्लिम लड़के की हिंदू लड़की से शादी हुई। शादी दोनों ही परिवारों की रजामंदी से हुई। शुक्रवार को शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। इस बीच समारोह में छपवाए गए शादी के कार्ड की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी। जिसके बाद शादी तुड़वाने के लिए करीब 50 कार्यकर्ता समारोह में पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

शादी में न आए कोई रुकावट, एसपी ने तैनात कर दी फोर्स
परिजनों की शिकायत पपर पहुंची पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। जिसके बाद पुलिस ने मौके से शादी का विरोध करने वाले करीब 50 लोगों को हिरासत में ले लिया। एसपी ने शादी को निर्विरोध संपन्न करवाने के लिए समारोह में पुलिस फोर्स भी तैनात की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios