Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी की बहन से बदला लेने के लिए प्रेमिका के भाई ने उठाया खौफनाक कदम, थाने पहुंचकर खुद बताई पूरी घटना

बलिया में प्रेमिका के भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर प्रेमी की ममेरी बहन की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने प्रेमी के माता-पिता पर भी हमला कर घायल कर दिया। पड़ोसियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Ballia take revenge lover sister girlfriend brother took scary step reached police station told himself whole incident
Author
Lucknow, First Published Aug 14, 2022, 12:59 PM IST

बलिया: उत्तर प्रदेश के जिले बलिया से एक बेहद चौकानें वाली खबर समाने आई है। शनिवार की देर रात प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमिका के भाई ने एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर प्रेमी की बहन की गला काटकर हत्या कर दी। साथ ही आरोपी ने प्रेमी के माता-पिता पर भी हमला किया। जिसमें वह जख्मी हो गए। घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी ने अपने एक साथी की मदद ली। बाद में दोनों आरोपियों ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। 

खुन्नस में आकर दिया वारदात को अंजाम  
शहर कोतवाली के बहेरी गांव निवास नूर आलम का अपने पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने जुलाई माह में कोर्ट मैरिज की थी। वहीं दूसरी तरफ नूर आलम की ममेरी बहन अरमाना जो अपने पति से तलाक के बाद नूर आलम के साथ रहती थी। आरोपी से पूछताछ की गई तो बताया कि कुछ दिन पहले अरमाना ने उसे थप्पड़ मार था। साथ ही मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। खुन्नस खाए हुए आरोपी दिलशाद ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या करने का प्लान बनाया। वहीं शनिवार देर रात दोनों आरोपी नूर आलम के घर पहुंचकर अरमाना की गला काट कर हत्या कर दी।

प्रेमी के माता-पिता पर भी आरोपी ने किया हमला
बेटी की अचानक से आवाज आने पर नूर आलम के माता-पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें भी तलवार से घायल कर दिया। पड़ोसियों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। उसके बाद कोतवाली में आकर दोनों ने सरेंडर कर दिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि चार-पांच दिन पहले अरमाना ने उसे पीट दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। आगे की कार्रवाई के लिए दोनों से पूछताछ जारी है।

फिरोजाबाद में मेस के खाने पर सवाल उठाने वाला सिपाही को मिली छुट्टी, एडीजी ने पुलिसकर्मियों को दी ये नसीहत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios