Asianet News HindiAsianet News Hindi

बांदा: नींद में थी पत्नी, नवजात को उठाकर पिता ने किया ऐसा काम, मामला जानकर सभी हुए हैरान

बांदा में एक पिता द्वारा अपने ही नवजात बच्चे को दफन किए जाने का मामला सामने आया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष देखा जा रहा है। हालांकि पिता अपने बेटे को दफन करने के पीछे कुछ अलग ही वजह बता रहा है। 

banda father killed new born chilled police investigate
Author
Banda, First Published Aug 16, 2022, 4:46 PM IST

बांदा: जनपद के नरैनी क्षेत्र में एक सप्ताह के नवजात शिशु को उसके ही पिता ने जल समाधि दे दी। घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो हड़कंप मच गया। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बताया कि बच्चे को मरा समझकर वह उसे दफना आया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सुबह होते ही शुरू हुई नवजात की खोजबीन

कोतवाली क्षेत्र के सराय जदीद गांव में सुबह तकरीबन 5 बजे काफी संख्या में लोग जलालुद्दीन के दरवाजे पर एकजुट थे। जलालुद्दीन की पत्नी मैना अपने 7 दिन पहले जन्मे नवजात को घर से बाहर तक तलाश रही थी। हालांकि उसका कुछ भी पता न लग सका। इस बीच मोहल्ले के भी लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने जब इस घटना को लेकर पिता से सवाल किया तो वह जवाब नहीं दे सका। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। 

नवजात को नाली में दफन कर आया पिता

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी पिता ने बताया कि बच्चा खेतों में बह रही नाली में उसने फेंका है। इसके बाद पुलिस ने घर से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर बह रही नाली से बच्चे को बरामद किया। मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि जलालुद्दीन मजदूरी करता है और उसके दो पुत्र और एक पुत्री है। पति और पत्नी दोनों ही मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। वहीं जलालुद्दीन ने बताया कि बेटे का शरीर बुखार के चलते काफी तप रहा था। हालांकि तड़के उसका शरीर अचानक ही ठंडा पड़ गया। लिहाजा जलालुद्दीन ने समझा की बेटे की मौत हो गई है और इसी के चलते वह उसे खेतों में बह रही नाली में दबा आया। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ होगा कि बेटे की मौत दफन करने से पहले हुई है या नहीं। 

कानपुर: बुलेट की टंकी खुलवा पेट्रोल लेने पहुंचा युवक, वायरल वीडियो में बताई घटना के पीछे की वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios