Asianet News HindiAsianet News Hindi

बांदा: शादी से इंकार पर युवक ने दी ऐसी धमकी, शोहदे से परेशान युवती ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

यूपी के बांदा में एक युवती अपने ही गांव के एक युवक से परेशान होकर पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंच गई है। युवती का कहना है कि आरोपित युवक उससे अश्लील बातें करता है और विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता है।

Banda girl troubled by profanity reached police station with complaint young man gave such threat for refusing to marry
Author
First Published Sep 15, 2022, 12:49 PM IST

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बांदा की युवती एक शोहदे से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती का आरोप है कि युवक उससे अश्लील बातों करता है। विरोध करने पर वह युवती को गालियां देता है। युवक धमकी देते हुए कहता है कि अगर युवती उससे शादी नहीं करेगी तो वह उसे जान से मार देगा। यह घटना बदौसा थाना के एक गांव की है। युवती ने परेशान होकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक के कारण वह डर के साए में जीने को मजबूर है।

युवती को शोहदे ने दी जान से मारने की धमकी
युवती ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के ही एक युवक ने पीड़िता का जीना दुश्वार कर रखा है। आरोपित युवक आएदिन युवती को फोन कर उससे अश्लील बाते करता है। जब वह उसका विरोध करती है तो उसे जान से मारने की धमकी देता है। युवती ने कहा कि युवक का कहना है कि मैं तुमसे शादी करूंगा, मुझसे शादी नहीं करोगी तो तुम्हें जान से मार दूंगा, या फिर मैं खुद मर जाऊंगा। इस घटना की जानकारी के बाद युवती के परिजन भी खौफ में है। परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि आरोपी को सख्त सजा दी जाए।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने पुलिस को तहरीर में बताया कि युवती की शादी कहीं और तय होने पर आरोपित युवक वहां पर फोन कर गलत-गलत बातें करता है। जिस कारण युवती का रिश्ता भी टूट चुका है। आरोपित युवक की धमकी के बाद पीड़िता की मां की तबियत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कर्वी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। आरोपित युवक ने युवती की शादीशुदा बहन और उसके पति को भी फोन पर धमका चुका है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपित युवक को हिरासत में लेने के लिए दबिश भी दी जा रही है।

बांदा: नींद में थी पत्नी, नवजात को उठाकर पिता ने किया ऐसा काम, मामला जानकर सभी हुए हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios