Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली में गर्भवती बहू के साथ गैंगरेप तो पीड़िता का भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

यूपी के बरेली में गर्भवती महिला से गैंगरेप करने पर पीड़िता का गर्भपात हो गया। मामले की तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने घटना पर कोई एक्शन नहीं लिया। वहीं पीड़िता की सास मंगलवार को अपनी बहू का भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई।

Bareilly Gangrape with pregnant daughter in law mother in law reached SSP office with victim s fetus serious allegations against police
Author
First Published Sep 21, 2022, 10:58 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक सास गैंगरेप पीड़िता का भ्रूण लेकर बरेली एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। सास ने आरोप लगाते हुए कहा कि गैंगरेप के कारण उसकी बहू का गर्भपात हो गया। इलाज के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन वहां पर उसकी सही से देखभाल नहीं हो रही है। वहीं पीड़िता के पति ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा घटना वाले दिन उसने पुलिस को मामले की तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। एसएसपी के नहीं मिलने पर महिला लौट गई। यह घटना बिशारतगंज थाना क्षेत्र की है।

गर्भवती महिला से किया गैंगरेप
पीड़िता के पति का आरोप है कि बीते 13 सितंबर को उसकी पत्नी खेत पर काम कर रही थी। इसी बीच मझगवां गांव निवासी नन्हे, अजय और आधार वहां पर पहुंच गए। तीनों ने उसकी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता तीन माह की गर्भवती थी। जिस कारण उसका गर्भपात हो गया। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। लेकिन उसकी हालत में कोई खास सुधार नहीं दिख रहा है। पीड़िता के पति ने बताया कि उसने बरेली के महिला थाने में मामले की तहरीर दी थी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
बिशारतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि खेत में उर्द की फसल में हुए नुकसान को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। वहीं 18 तारीख को पीड़िता की सास अपनी बहू के भ्रूण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बेहद शर्मनाक: सब्जियों पर पेशाब कर बेचता था विक्रेता, Video वायरल होने के बाद हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios