Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी ने पति और ननद को भेजी गंदी फोटो, पीड़िता बोली- 'न्याय नहीं मिला तो सीएम आवास पर कर लूंगी आत्मदाह'

यूपी के बरेली में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाए और उसकी गंदी फोटो निकाल कर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस पीड़िता से दुष्कर्म का सबूत मांग रही है। पीड़िता ने सीएम आवास पर आत्मदाह की धमकी दी है।

Bareilly Lover sent dirty photo to husband and sister in law victim said If justice is not given I will commit suicide at CM residence
Author
First Published Nov 14, 2022, 9:55 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में प्रेमी के फरेब की शिकार एक युवती की जिंदगी बर्बादी की कगार पर पहुंच गई है। शादी का वादा कर प्रेमी युवती के नजदीक आया और फिर अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। शादी की बात पर युवक मुकर गया। जब युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी तो युवक ने प्रेमिका के पति और ननद को अश्लील फोटो भेजकर उसकी जिंदगी में जहर घोल दिया। युवती इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। ADG के आदेश पर बरेली के सुभाष नगर थाने में युवती की FIR तो दर्ज कर ली गई। लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। वहीं पीड़िता का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह लखनऊ में सीएम आवास पर आत्मदाह कर अपनी जान दे देगी। 

प्रेमी ने किया पीड़िता को ब्लैकमेल
पीड़िता ने बताया कि बरेली पुलिस उससे दुष्कर्म का सबूत मांग रही है। युवती ने बताया कि वह अमरोहा में अपने रिश्तेदार के घर पर रह रही थी। वर्ष 2016 में वह एमकॉम की परीक्षा देने के लिए बरेली गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात अमन शर्मा नामक युवक से हुई। अमन बरेली में ही विश्वनाथपुरम का निवासी था। जिस रिश्तेदार के घर युवती रुकी थी वहां पर अमन का आना-जाना था। इसी बीच दोनों के बीच बात होनी शुरू हुई। इसके बाद अमन युवती के परिजनों के पास शादी का प्रस्ताव लेकर गया तो परिजनों ने पढ़ाई पूरी होने की बात कहकर शादी को टाल दिया। शादी का झांसा देकर अमन उसके नजदीक आ गया। इस दौरान अमन ने युवती की कुछ अश्लील तस्वीरें ले लीं और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरूकर दिया। 

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म
आरोपी फोटो वारल करने की धमकी देकर 5 साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़िता ने शादी की जिद की तो आरोपी युवक मुकर गया। ब्लैमेलिंग से परेशान होकर युवती डिप्रेशन में चली गई। वहीं दिसंबर 2020 में युवती के घरवालों ने उसकी शादी दूसरे शहर में तय कर दी। लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद वह अपने ससुराल में सुकून से रह रही थी। वहीं शादी के 10 दिन बाद आरोपी फोन कर उसे धमकी देने लगा। आरोपी ने कहा कि यदि वह उससे नहीं मिलेगी तो उसकी फोटो ससुराल वालों को भेज देगा। जब पीड़िता आरोपी से मिलने नहीं गई तो उसने पति और ननद को फोटो भेज दी जिससे उसकी शादी टूटने की कगार पर आ गई है। 

आरोपी 10 लाख रुपए की कर रहा डिमांड
पीड़िता का आरोप है कि अमन फोटो डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। शिकायत दर्ज कराने के 6 महीने बाद भी आरोपी को गिऱफ्तार नहीं किया गया है। पीड़िता ने बताया कि बरेली के सीओ सेकेंड दुष्कर्म के सबूत मांग रहे हैं। पीड़िता न्याय के लिए बरेली के हर अधिकारी के पास फरियाद लेकर जा चुकी है। पीड़िता का कहना है कि जब वह पहली बार शिकायत लेकर एसएसपी रोहित सजवाण के पास गई थी। इसके बाद उसने सीओ, एसपी सिटी और एसपी क्राइम ऑफिस के दर्जनों चक्कर लगाए हैं। लेकिन पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पाया है। पीड़िता ने इस मामले पर सीएम योगी से न्याय की मांग की है। उसका कहना है कि यदि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वह सीएम आवास जाकर आत्मदाह कर लेगी।

कानपुर से लखनऊ आ रही युवतियों को पुलिस ने बरेली से किया बरामद, लापता होने के पीछे बताई चौंकाने वाली वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios