Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली: सब्जियों पर टॉयलेट कर बेचता था मुस्लिम बुजुर्ग, भरोसा टूटने पर लोगों ने की पिटाई, ऐसे खुला पूरा मामला

यूपी के बरेली में एक 55 वर्षीय सब्जी विक्रेता ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट कर उन्हें कस्टमर को बेचता था। मामले की जानकारी होने पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

Bareilly Muslim elders used sell toilets on vegetables people thrashed fiercely when trust broken whole matter open like this
Author
First Published Sep 17, 2022, 10:39 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग सब्जी पर टॉयलेट कर उसे ग्राहकों को बेचता था। आरोपित बुजुर्ग का नाम शरीफ है। कार सवार कुछ लोगों ने इस मामले की वीडियो बना ली। बताया जा रहा है कि शरीफ करीब 35 साल से सब्जियां बेचने का काम कर रहा है। जब उससे सब्जियां खरीदने वालों को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने सब्जी विक्रेता की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद आरोपित शरीफ को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपित बुजुर्ग मामले पर सफाई देने लगा कि वह ठेले का सहारा लेकर टॉयलेट कर रहा था।

आरोपित सब्जियों पर टॉयलेट कर उन्हें बेचता था
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इज्जतनगर इलाके के कर्मचारी नगर निवासी हिंदू जागरण मंच के दुर्गेश कुमार गुप्ता जनकपुरी स्थित कैलाश हॉस्पिटल के पास से निकल रहे थे। इस दौरान उन्होंने किसी काम के लिए कार रोकी। तभी उनकी नजर इस सब्जी विक्रेता पर गई। उन्होंने देखा कि सब्जी विक्रेता ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट कर रहा था। उन्होंने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसके बाद सब्जी विक्रेता से मामले की पूछताछ करने लगे। जिस पर उसने कहा कि उसका नाम शरीफ है और वह परतापुर चौधरी थाना इज्जतनगर का रहने वाला है। जब दुर्गेश ने शरीफ से सब्जियों पर टॉयलेट करने की बात पूछी तो वह उल्टा उन पर ही भड़क गया।

मामले का बना लिया था वीडियो
दुर्गेश ने आरोपित से कहा कि उनके पास इस मामले का वीडियो है। इसके बाद भी वह अपनी गलती नहीं मान रहा था। वहीं आसपास के लोग भी दोनों में झगड़ा होता मौके पर एकत्र हो गए। लोगों द्वारा पूछे जाने पर दुर्गेश ने पूरा मामला बताया और सबूत के तौर पर लोगों को घटना का वीडियो भी दिखाया। यह देख शरीफ की मदद करने आए लोग उस पर टूट पड़े। लोगों का कहना कि न जाने कितने लोग उस पर भरोसा करके सब्जियां खरीदते हैं। इस हरकत पर गुस्साए लोगों ने बुजुर्ग को पीटने के बाद उसे प्रेमनगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। 

पुलिस ने सब्जी विक्रेता के खिलाफ दर्ज किया केस
पुलिस ने दुर्गेश की शिकायत के आधार पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने, धार्मिक भावनाएं आहत करने व संक्रमण फैलाने की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शरीफ से सब्जियां खरीदने वालों का कहना है कि लोग सब्जी विक्रेता की उम्र और मेहनत देख कर उससे सब्जियां खरीदते थे। वहीं इस पूरे मामले पर शरीफ के बेटे ने बताया कि उसके अब्बू 35 सालों से सब्जियां बेचने का काम करते हैं। लेकिन कभी भी इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली। SSP स्त्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि सब्जी विक्रेता से मामले पर पूछताछ की जा रही है। वीडियो में आरोपी ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट करता दिख रहा है।

बरेली में जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इमाम को लेकर भी लिखी गई बड़ी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios