Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली में टीचर के पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पिता को इस हालत में देख बेटी की निकल गई चीख

यूपी के जिले बरेली में एक शिक्षिका के पति ने शनिवार दोपहर खुदकुशी कर ली। उनका शव घर के अंदर फंदे पर लटका मिला। पुलिस की माने तो मृतक शराब पीने का आदी थी। फिलहाल पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bareilly Teacher husband committed suicide hanging daughter screamed after seeing father in this condition
Author
First Published Oct 1, 2022, 6:49 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक शिक्षिका के पति ने शनिवार की दोपहर खुदकुशी कर ली। घरवालों को उनका शव घर के अंदर से फंदे पर लटका मिला और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था। इस वजह से उसकी पत्नी से भी अनबन और कहासुनी होती रहती थी। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर परिजन आत्महत्या को लेकर कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं।

शराब पीने का आदी था मृतक युवक 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। इसके अंतर्गत चौपुला पीली कोठी परिवार के 40 वर्षीय अनुज पाल उर्फ दीपू निवासी शीतला देवी मंदिर बीडीए कॉलोनी इंदिरापुरम करगैना सुभाषनगर में रहते थे। उनकी पत्नी शहर के पुलिस मॉर्डन स्कूल में शिक्षक हैं। उनके दो बेटियों के साथ एक बेटा है जो उनके साथ ही रहता है। मृतक अनुज पाल शराब पीने का आदी था। जिसकी वजह से आए दिन घर में कलह होती रहती थी। इन सब से परेशान होकर पत्नी बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी।

कमरे से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
शनिवार को सुनीता स्कूल में पढ़ाने गई थी और जब दोपहर में बड़ी बेटी रिद्धी पिता से मिलने के लिए पहुंची तो फंदे पर शव को देख उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उसके बाद रिद्धी ने पूरी घटना की सूचना फोन कर मां को बताई। मृतक युवक की पत्नी सुनीता स्कूल से सीधे पति के घर पहुंची तो फंदे पर शव लटका देख बिलख पड़ी। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की लेकिन कमरे के अंदर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। लोगों के अनुसार अनुज शराब पीने का आदी था और वह रोजाना शराब पीकर घर आता था। इसकी वजह से परिवार में विवाद होने के साथ-साथ बच्चों को भी प्रताड़ित करता था।

चंदौली में पिता ने अपनी ही बेटी का गला दबाकर की हत्या, झूठी कहानी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला पूरा सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios