Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली: तीन तलाक पीड़िता ने किया धर्म परिवर्तन, हिंदू युवक से रचाई शादी, अब पहले पति से मिल रही ऐसी धमकी

यूपी के बरेली में पति की प्रताड़ना से परेशान होकर एक महिला ने हिंदू धर्म अपना लिया है। महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद वह अपने दोस्त से शादी करने के लिए रुबीना से पुष्पा देवी बन गई है।

Bareilly Triple talaq victim changed religion married Hindu youth now getting such threat from first husband
Author
First Published Sep 24, 2022, 2:29 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक महिला ने मुस्लिम धर्म त्याग कर हिंदू धर्म अपना लिया है। मुस्लिम महिला रुबीना को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था। जिसके बाद युवती रुबीना से पुष्पा बन गई और नवाबगंज में रहने वाले युवक से शादी कर ली। रुबीना ने कहा कि वह अब अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी। महिला के तीन बेटे भी हैं। जिनें एक बेटा 8 साल का, दूसरा दूसरा छह साल और तीसरा चार साल का है। इससे पहले रुबीना का हल्द्वानी के रहने वाल शोएब से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

9 साल पहले किया था प्रेम विवाह
जिसके बाद रामपुर निवासी रुबीना ने शोएब से शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों में आएदिन झगड़ा और मारपीट होने लगी। शोएब आएदिन रुबीना को मारता और प्रताड़ित करता था। दोनों ने करीब 9 साल पहले निकाह किया था। महिला ने बताया कि उसका पति उस पर शक करता था। लगभग पांच साल पहले रुबीना की मुलाकात नवाबगंज के रहने वाले प्रेमपाल से हुई। इस दौरान दोनों के बीच में बातें भी होने लगी। महिला के अनुसार, करीब 1 हफ्ते पहले उसके पति ने फिर झगड़ा करना शुरू कर दिया। 

हिंदू युवक से शादी के लिए रुबीना खान से बनी पुष्पा देवी
शोएब ने झगड़े के दौरान उससे मारपीट की और तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पति से तलाक मिलने के बाद महिला ने प्रेमपाल से शादी करने की इच्छा जताई। जिस पर हिंदू युवक भी राजी हो गया। शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन कर वह रुबीना से पुष्पा देवी बन गई और मुनि आश्रम में प्रेमपाल से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली है। वहीं बरेली के केके शंखधार इन दोनों की शादी के साक्षी बने। एक बार फिर पुष्पा ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर दी है। पुष्पा के पति प्रेमपाल ने बताया कि उसके पहले पति को जब शादी के बारे में पता चला तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे रुबीना उर्फ पुष्पा काफी डरी हुई है। 

बेहद शर्मनाक: सब्जियों पर पेशाब कर बेचता था विक्रेता, Video वायरल होने के बाद हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios