Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चा चोर समझ महिला को बेरहमी से पीटा, सरेआम कर दिया उसे निर्वस्त्र

यूपी के भदोही में एक महिला को बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे निर्वस्त्र कर दिया। इस अमीनवीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। 

Bhadohi After brutally beating woman as a child thief she was naked police did not know about matter
Author
First Published Sep 8, 2022, 10:16 AM IST

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। भदोही स्थित एक गांव में एक महिला को बच्चा चोर समझकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई।  मंगलवार की रात में सैकड़ों की संख्या में जुटे ग्रामीणों ने न सिर्फ महिला को पीटा, बल्कि उसके साथ अमानवीय हरकत करते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं गोपीगंज पुलिस ने इस मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया है।

बच्चा चोर समझ महिला को पीटा
शहरों और गांवों में इन दिनों बच्चा चोरी करने की अफवाह काफी तेजी से फैल रही है। इन्हीं अफवाहों में गुमराह हुए लोग आए दिन किसी न किसी बेकसूर की बेरहमी से पिटाई कर देते हैं। बताया जा रहा है कि महिला अर्ध विक्षिप्त है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, महिला ने कोतवाली क्षेत्र के डोमनपुर गांव में मंगलवार की रात अचानक से पहुंच गई। इस दौरा महिला ने किसी के घर में घुसने का प्रयास किया। यह देख परिजन शोर मचाने लगे। चीखपुकार की आवाज सुनकर वहां पर काफी संख्या में स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस को नहीं है मामले की जानकारी
मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने महिला के पुरुष होने की आशंका पर उसकी साड़ी खोलकर उसे निर्वस्त्र कर दिया। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा था कि इस घटना के बाद ग्रामीणों ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया था। महिला के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की भी बात सामने आ रही है। वहीं कोतवाल बृजेश सिंह ने कहा है कि इस तरह की घटना की जानकारी नहीं मिली है। 

भदोही में पूर्व प्रधान ने दलित छात्रा को पीटकर स्कूल से निकाला बाहर, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios