Asianet News HindiAsianet News Hindi

भदोही: नंबर ब्लाक करने पर युवक ने युवती को दी खौफनाक सजा, एकतरफा प्यार में इस हरकत ने पहुंचाया जेल

उत्तर प्रदेश के जिले सोमवार की देर शाम 20 वर्षीय युवती किसी काम से घर के बाहर गई थी। इसी दौरान मनचले ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला काट दिया। जिसके बाद युवती का गला बुरी तरह कट गया और वह लहूलुहान हो गई।

Bhadohi young man punished the girl for blocking the number this act of unrequited love led to jail
Author
First Published Aug 30, 2022, 11:13 AM IST

भदोही: उत्तर प्रदेश के जिले भदोही में सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। शहर में मनचले ने धारदार हथियार से युवती का गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी युवक ने इस वारदात को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि वह एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। उसके बार-बार कॉल करने पर युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और युवती के इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

शाम को किसी काम के लिए युवती घर से निकली थी बाहर
जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के सुरियावां थाना क्षेत्र की है। जहां सोमवार की देर शाम 20 वर्षीय युवती किसी काम के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने युवती पर हमला किया और धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसकी वजह से युवती बुरी तरह से घायल हो गई। आनन-फानन में युवती के इलाज के लिए उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां पर उसके प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की ली जानकारी
इस वारदात के बाद देर रात एसपी अनिल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अनिल कुमार का कहना है कि पीड़ित युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी राजकुमार युवती को फोन करके परेशान करता था। इसी वजह से युवती ने नंबर ब्लॉक कर दिया था। उसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। युवती का इलाज बीएचयू में चल रहा है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत सामान्य बताई है। आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यूपी: NCRB रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा, साल 2021 में सांप्रदायिक हिंसा में दर्ज हैं इतने मामले

मेरठ: PNB बैंक के मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की दिनदहाड़े हत्या,बदमाशों ने शवों को इस तरह से लगाया ठिकाने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios