Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: PNB बैंक के मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की दिनदहाड़े हत्या,बदमाशों ने शवों को इस तरह से लगाया ठिकाने

यूपी के जिले मेरठ में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संदीप कुमार के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में डकैती के बाद बदमाशों ने उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी शिखा (25) और बेटे रूद्रांश (5) की हत्या कर शव बेड में बंद कर दिए।

Meerut PNB bank manager pregnant wife and son murdered daylight miscreants disposed dead bodies
Author
First Published Aug 30, 2022, 8:17 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसको सुनने के बाद हर किसी का दिल दहल उठेगा। दरअसल बिजनौर के जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संदीप कुमार के घर बदमाशों ने उनकी पत्नी व बेटे की हत्या कर दी। हस्तिनापुर में रामलीला ग्राउंड कॉलोनी में बैंक मैनेजर की पत्नी व बेटे की बदमाशों ने लूटपाट के बाद घर के अंदर गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं दोनों की लाश को मकान के अंदर छोड़कर बदमाश मुख्य गेट पर ताला लगाकर फरार हो गए।

पति ने पत्नी और बच्चे की गुमशुदगी की लिखाई रिपोर्ट
हस्तिनापुर में रामलीला ग्राउंड कॉलोनी निवासी संदीप कुमार बिजनौर में पीएनबी में मैनेजर है। संदीप सोमवार सुबह बैंक गए थे। घर पर उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी शिखा (25) और बेटा रुद्रांश (5) था। रात करीब 8 बजे संदीप घर लौटे तो मुख्य गेट का ताला लगा था। उनके घर में मौजूद स्कूटी भी नहीं थी। संदीप ने पत्नी शिखा को फोन किया तो कॉल भी रिसीव नहीं हुई। उसके बाद वो अपने परिचित के घर चले गए। रात दस बजे तक शिखा का कॉल रिसीव नहीं हुआ और नाही उधर से कॉल बैक आया तो उन्होंने पत्नी और बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गए।

घर का ताला तोड़कर अंदर का हाल देख उड़ गए होश
संदीप थाने से लौटने के बाद परिवार के अन्य लोगों के साथ घर का ताला तोड़ा तो अंदर सारा सामान बिखरा देख सभी के होश उड़ गए। एक कमरे के अंदर बेड पर शिखा का लाश पड़ी थी जबकि दूसरे कमरे के बेड में रुद्रांश की लाश मिली। बदमाशों ने दोनों के हाथ बांध दिए थे और मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और पुलिस के अनुसार यह वारदात दिन में अंजाम दी गई है।

एसपी और एसएसपी ने हत्या को लेकर बोली ये बात
इस घटना की सूचना के बाद एसएसपी रोहित सिंह और एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि घर से ज्वेलरी और नगदी गायब है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद महिला और बच्चे की हत्या की गई है। बदमाश घर से स्कूटी भी ले गए और मुख्य गेट का ताला लगा गए। इस वारदात का खुलासा करने के लिए एसओजी और सर्विलांस लगाई गई है। एसपी देहात कुमार ने बताया कि महिला के मोबाइल से कुछ व्हाट्सएप चैट डिलीट की गई है। कई साक्ष्य मिले हैं और इन्हीं के आधार पर जांच की जा रही है। वहीं एसएसपी रोहित सजवाण सिंह का कहना है कि बैंक मैनेजर ने थाने में पत्नी और बच्चे के गुम होने की बात बताई थी। बाद में परिवार के लोगों ने ही ताला तोड़ा। इस मामले पर तफ्तीश की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलास किया जाएगा।

बरेली: जूते-चप्पलों का हार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला ने उठाया ऐसा कदम, देखने वाले रह गए सन्न

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios