Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिजनौर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजन ने हंगामे के साथ ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के जिले बिजनौर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। जिसके बाद मृतका के घरवालों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के सामने हाथ जोड़कर इंसाफ की मांग करते रहे। मृतका की शादी 12 साल पहले हुई थी। 

Bijnor Married woman dies under suspicious circumstances family members make serious allegations against in laws uproar
Author
First Published Sep 25, 2022, 3:23 PM IST

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के जिले बिजनौर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मायके पक्ष ने जमकर हंगामा किया और साथ ही ससुरालवालों पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया। लोगों के द्वारा हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के घरवालों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा लेकिन इसके बाद भी मृतका के घरवालों ने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर इंसाफ की मांग करते रहे। 

मृतका का पति यूपी पुलिस में कांस्टेबल पद पर है तैनात
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव तिमरपुर का है। यहां के रहने वाले सुनील कुमार की बेटी तनु चौधरी की शादी 12 साल पहले नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नंगली पथवारी के रहने वाले विशाल पुत्र जयपाल के साथ हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि विशाल यूपी पुलिस में कांस्टेबल है और वर्तमान में उसकी तैनाती रामपुर जिले में है। मृतका तनु काफी दिनों से बीमार चल रही थी। जिसके साथ ही उसकी दिमागी रूप से भी परेशान थी। इस वजह से उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

कुछ दिनों पहले ही महिला की चप्पलों से की थी पिटाई
विवाहिता तनु की मौत की जानकारी मिलने पर मौके पर मृतक के परिजन पहुंचे तो ससुराल वाले तनु को प्रताड़ित कर रहे थे। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। मायके पक्ष का कहना यह भी है कि अभी कुछ दिन पहले ही चप्पलों से पिटाई की गई थी। जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। इसी वजह से उसको इलाज के लिए मुरादाबाद ले गए लेकिन हालत बिगड़ने की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने काफी प्रयासों के बाद मायके पक्ष के लोगों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस पूरे प्रकरण को लेकर नूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामले की आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ: नशेबाज युवकों ने व्यापारी का किया ऐसा हाल, दुकान के बाहर शराब पीने को किया था मना, 2 साल से चल रहा विवाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios