Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिजनौर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन का किया पर्दाफाश, परिजनों को बेहोश कर करती थी ऐसा काम

नजीमाबाद के एक दंपत्ति को पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दंपत्ति ने दो लाख रूपए लेकर युवक की शादी करवाई। जिसके बाद परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर दुल्हन ससुराल वालों को लूटकर फरार हो गई।

Bijnor police exposed the robber bride, used to do such work by making the family unconscious
Author
Bijnor, First Published Aug 20, 2022, 1:13 PM IST

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह दुल्हन शादी की रात परिजनों को बेहोश कर उन्हें लूटकर भाग जाती थी। बिजनौर जनपद में नजीबाबाद पुलिस ने एक रात की दुल्हन वाले इस गिरोह को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को लाखों रुपए का जेवर और कैश बरामद हुआ है। राजस्थान के तांबाखेरी रामसरायताल निवासी मनोज कुमार ने नजीमाबाद के एक दंपत्ति पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। 

दुल्हन कैश और जेवर लेकर हुई फरार
मनोज कुमार ने पुलिस को बताया था कि आदर्शनगर निवासी राजेंद्र व उसकी पत्नी पूनम ने दो लाख रुपए लेकर उनकी शादी करवाई थी। मनोज ने दंपत्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि 13 अगस्त को उनकी शादी बिजनौर के एक होटल में ज्योति नाम की लड़की से हुई थी। ज्योति को मनोज के परिवार ने आभूषण और नकदी उपहार के तौर पर दी थी। जिसके बाद 14 अगस्त को सुहागरात के दिन दुल्हन ने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उनके घर से लाखों रुपये के आभूषण, नकदी लेकर फरार हो गई। 

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल
पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद सीओ गजेंद्र पाल सिंह, थाना प्रभारी राधेश्याम के निर्देश पर गंग नहर चौकी प्रभारी एसके नागर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आदर्शनगर निवासी राजेंद्र व उसकी पत्नी पूनम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि एक रात की दुल्हन का असली नाम ज्योति नहीं बल्कि पूजा है। पूजा की शादी दुगड्ढा निवासी मंगल शर्मा के साथ होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने-चांदी के आभूषण व 36 हजार रुपये की नकदी बरामद किए हैं। जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय ने सजा देते हुए जेल भेज दिया।

बिजनौर: भगवा पगड़ी पहन मजार में तोड़फोड़ करने वाले आरोपितों पर NSA लगाने की तैयारी, ऐसे दिया था घटना को अंजाम
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios