Asianet News Hindi

बीजेपी चीफ ने कहा-कांग्रेस पार्टी सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिए दिन-रात कर रही है काम

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ने कहा कि कोरोना काल में विपक्ष ने राजनीति के अलावा कुछ नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने तो गैर जिम्मेदाराना काम किया है। कोरोना महामारी के समय जब लॉकडाउन किया गया था तब भारत एक भी पीपीई किट का निर्माण नहीं करता था। लेकिन आज हम बड़े गर्व के साथ कह सकते हैं कि पीएम मोदी ने हमारे लोकल उद्यमियों को प्रोत्साहित किया जिसकी वजह से आज भारत में 4.5 लाख पीपीई किट प्रतिदिन बन रही हैं। 

BJP chief said - Congress party is working day and night to break the morale of soldiers asa
Author
Lucknow, First Published Jun 21, 2020, 8:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh)। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर भाजपा सरकार की उपब्धियां गिनाने के लिए वर्चुअल रैली कर रही है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी में पहली वर्चुअल रैली की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिए दिन-रात काम कर रही है। हम तो कांग्रेस से नहीं पूछ रहे कि यूपीए के समय में चीन ने कितनी हमारी जमीन ले ली। हम ये भी नहीं पूछ रहे कि आपके शासन में बॉर्डर में कितनी किमी सड़कें बनी। मैं देश को आश्वासन देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में एक-एक इंच देश की धरती और बॉर्डर सुरक्षित और मजबूत हैं। 2014-19 तक बॉर्डर क्षेत्र में करीब 98 प्रतिशत सड़कें बनकर तैयार हो गई है।  

कोरोना काल में विपक्ष ने की सिर्फ राजनीति
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ने कहा कि कोरोना काल में विपक्ष ने राजनीति के अलावा कुछ नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने तो गैर जिम्मेदाराना काम किया है। कोरोना महामारी के समय जब लॉकडाउन किया गया था तब भारत एक भी पीपीई किट का निर्माण नहीं करता था। लेकिन आज हम बड़े गर्व के साथ कह सकते हैं कि पीएम मोदी ने हमारे लोकल उद्यमियों को प्रोत्साहित किया जिसकी वजह से आज भारत में 4.5 लाख पीपीई किट प्रतिदिन बन रही हैं। जब लॉकडाउन लगा था उस समय एक भी डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल नहीं था। आज एक हजार डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल हैं, दो लाख डेडिकेटेड कोविड बेड्स हैं, 21 हजार वेंटिलेटर्स हैं और 60 हजार वेंटिलेटर्स पीएम केयर फंड से जून महीने में ही पहुंचने वाले हैं। 

लॉकडाउन भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे 19 करोड़ फूड पैकेट 
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन में करीब 19 करोड़ फूड पैकेट भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम किया है। करीब 5 करोड़ राशन किट बांटे हैं। यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं ने करीब पांच करोड़ फूड पैकेट बांटे हैं और करीब 45 लाख राशन किट बांटे हैं। मैंने 150 वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए सभी सांसद, मेयर्स, विधायकों को सेवाभाव के लिए जोड़ा। साथ ही सभी प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने लगभग 4,000 वीडियो कांफ्रेंस करके ऊपर से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी को सेवा कार्य में लगाया। मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios