Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली में महिला की पिटाई करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद हुआ एक्शन

यूपी के बरेली में महिला की पिटाई करने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी वीडियो वायरल होने के बाद हुई है। इस बीच आरोपी को उसके विभिन्न पदों से हटा भी दिया गया है। 

BJP leader arrested for beating woman in Bareilly action after viral video
Author
Bareilly, First Published Aug 7, 2022, 3:29 PM IST

बरेली: बिहारीपुर में ख्वाजा कुतुब के निवासी भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी को महिला से मारपीट और हमले के मामले में  कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आपको बता दें कि 31 जुलाई को बिहारीपुरी ख्वाजा कुतुब की निवासी अनुराधा रस्तोगी ने जितेंद्र रस्तोगी व 5-6 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद पूर्व सांसद और यूपी उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल और प्रदेश के आबकारी मंत्री ने जितेंद्र रस्तोगी को व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री के पद से निष्कासित कर दिया था। इस कार्यवाही के अगले ही दिन कोतवाली पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अभी भी लॉकअप में है। 

पानी को लेकर शुरू हुआ था पूरा विवाद
ख्वाजा कुतुब की निवासी अनुराधा रस्तोगी ने जानकारी दी कि वह 31 जुलाई को घर के अंदर से पानी भरने के लिए जा रही थी। इसी बीच पड़ोस के रहने वाले बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी और 5 अन्य महिला-पुरुष ने उनके साथ आकर गाली-गलौज की। यहां तक निर्माण कार्य भी रुकवा दिया गया। पूछने पर बताया गया कि उनके घर में पानी आ रहा है और इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। आरोप है कि इस दौरान महिला के साथ भी मारपीट की गई और बेटी को भी बाल पकड़कर पीटा गया। यहां हत्या के इरादे से उसे कीचड़ के गड्ढे में ढकेल दिया गया। यह पूरी ही घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जितेंद्र रस्तोगी ने मुकदमे को बताया था झूठा
इस पूरे मामले में बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी का कहना है कि उन्होंने अनुराधा रस्तोगी के साथ में कोई मारपीट नहीं की। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अनुराधा ने उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच के दौरान सब कुछ सामने आ जाएगा। उन्होंने मांग की है मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

राजकीय सम्मान के साथ 'ओली' को गोंडा पुलिस ने दी अंतिम विदाई, नम हुई पुलिसकर्मियों की आंखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios