Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 दिन से लापता BJP नेता कमलेश की झाड़ियों में मिली लाश, पुलिस ने जताई ये आशंका

यूपी के कानपुर में गुरुवार को एक बीजेपी नेता कमलेश मिश्रा का शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक बीते 5 दिनों से लापता था। परिजनों ने सजेती थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

bjp leader kamlesh mishra dead body found in fatehpur
Author
Kanpur, First Published Nov 28, 2019, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh). यूपी के कानपुर में गुरुवार को एक बीजेपी नेता कमलेश मिश्रा का शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक बीते 5 दिनों से लापता था। परिजनों ने सजेती थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
सजेती थाना क्षेत्र के असवरमऊ गांव के रहने वाले कमलेश मिश्रा बीते 5 दिनों से लापता थे। कमलेश बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व मंडलमंत्री थे। जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार को वो फतेहपुर के भरसा गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर गए थे। जिसके बाद गुरुवार को उनका शव फतेहपुर के भरसा गांव के पास मिला। 

पुलिस का क्या है कहना
एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक, 28 साल के कमलेश की गुमशुदगी 25 नवंबर को लिखी गई थी। आज इनकी डेडबॉडी मिली। शव के उपर मोटर साइकिल गिरी थी। प्रथम दृष्टया में दुर्घटना लग रही है। पास से अन्य बाइक के भी कुछ पार्टस मिले हैं। डेडबॉडी भी करीब 6 दिन पुरानी लग रही है। फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios