Asianet News Hindi

BJP नेत्री ने पार्टी विधायक के घर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, लगाए ये आरोप

बीजेपी नेत्री शशी त्यागी ने बताया, विधायक बृजेश सिंह मेरी फैमिली और रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाना चाहता है। उसने पिता और चाचा के खिलाफ झूठे केस दर्ज करवाए हैं।

bjp leader reaches mla residence for suicide in deoband
Author
Deoband, First Published Sep 21, 2019, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देवबंद (Uttar Pradesh). यूपी के देवबंद में बीजेपी नेत्री और जिला पंचायत सदस्य शशी त्यागी ने अपनी ही पार्टी के विधायक बृजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यही नहीं, उन्होंने शनिवार को विधायक के घर के बाहर जाकर आत्मदाह करने की भी कोशिश की। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचाया और अस्पताल पहुंचाया। 

जानें क्या है पूरा मामला
बीजेपी नेत्री शशी त्यागी ने बताया, विधायक बृजेश सिंह मेरी फैमिली और रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाना चाहता है। उसने पिता और चाचा के खिलाफ झूठे केस दर्ज करवाए हैं। उसकी वजह से मेरी पूरी फैमिली परेशान हैं। विधायक के दवाब में पुलिस मेरे और रिश्तेदारों के घरों पर दबिश दे रही है, जिसकी वजह से फैमिली में डर बैठ गया है। 

बीजेपी नेत्री ने कहा, मेरे पास नहीं बचा कोई रास्ता
शशी ने कहा, मैंने इस संबंध में पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी समेत अन्य पदाधिकारियों को बताया, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। अब मेरे पास सिर्फ एक ही रास्ता बचा है कि विधायक के घर के बाहर जाकर आत्मदाह कर लूं। अगर मेरी मौत से फैमिली और अन्य लोगों को राहत मिलती है, तो मैं इससे पीछे नहीं हटूंगी।

जानें विधायक का क्या है कहना 
बीजेपी विधायक बृजेश सिंह का कहना है, शशि के पिता पर उनके ही गांव के एक शख्स ने जमीन को लेकर केस दर्ज करवाया है। मेरा इसमें कोई लेनादेना नहीं है। जबकि कुलसत का मामला युवती से छेड़छाड़ से जुड़ा है। उसमें खुद पीड़िता का परिवार वादी है। शशि मेरी और पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है। वो विपक्ष के साथ मिली है। 

प्रियंका ने कही थी ये बात
चिन्मायनंद को गिरफ्तार करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ािा- बीजेपी सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पीड़िता को ये न कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूंगी, तब तक सरकार कोई एक्शन नहीं लेती।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios