BJP नेता ने रामपुर की जीत को बताया आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल के लिए बोली ये बात

| Dec 09 2022, 04:46 PM IST

BJP नेता ने रामपुर की जीत को बताया आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल के लिए बोली ये बात

सार

यूपी के रामपुर में विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलने के बाद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि रामपुर में भाजपा के जीतने से आजम खां के आतंक का हो गया है। बता दें कि रामपुर आजम खां का दुर्ग माना जाता है।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना को जीत मिली है। बता दें कि भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सपा प्रत्याशी आसिम रजा को हराकर रामपुर में बीजेपी का परचम लहराया है। बता दें कि इस उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना और सपा प्रत्याशी और आजम खां के करीबी आसिम रजा के बीच कड़ी टक्कर थी। वहीं रामपुर में बीजीपी की जीत पर रामपुर चुनाव के प्रभारी व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने भाजपा की जीत को आजम खान के आतंक का अंत बताया है।

रामपुर में आजादी के बाद मिली भाजपा को जीत
वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने रामपुर के चुनाव प्रभारी ब्रज बहादुर भारद्वाज का रामपुर में जीत मिलने पर स्वागत किया। इस दौरान ब्रज बहादुर भारद्वाज ने कहा कि आजादी के बाद से आज भाजपा को रामपुर में जीत मिली है। साथ ही रामपुर में भाजपा की जीत का मतलब है कि यहां से आजम खान के आतंक का अंत हो गया है। साथ ही उन्होंने निकाय चुनाव पर बात करते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर चुनाव लड़वाएगी। साथ ही भारद्वाज ने प्रसपा के सपा में विलय होने पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश और शिवपाल दोनों लोग एक ही थे।

Subscribe to get breaking news alerts

आजम के करीबी आसिम को मिली शिकस्त
ब्रज बहादुर भारद्वाज ने आगे कहा कि वह दोनों बस जनता को दिखाने के लिए ही अलग हुए थे। क्योंकि प्रसपा प्रमुख शिवपाल के पास इसके अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था। इसलिए उन्हें तो एक होना ही था। उन्होंने कहा कि शिवपाल और अखिलेश यादव दोनों एक दूसरे के राज जानते हैं। इसलिए वह एक ही रहेंगे। बता दें कि वर्ष 2019 के बाद आजम खां पर जितने भी मुकदमे हुए हैं वह भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने ही करवाए थे। आजम खां से उनके छत्तीस के आंकड़े पहले से थे। आकाश सक्सेना ने आजम खां के करीबी और सपा प्रत्याशी आसिम रजा को 30 हजार से ज्‍यादा मतों के अंतर से शिकस्‍त दी है।

मैनपुरी और रामपुर उपचुनाव में दांव पर शिवपाल और आजम खां की साख, हार पर बहुत कुछ खोने का है डर