अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । भाजपा के एक और विधायक ने विवादित बयान दिया है। बरौली से बीजेपी विधायक दलवीर सिंह ने कहा है कि जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरोना वायरस का 'हब' बन गया है। अस्पताल ने कोविड-19 के मरीजों के बारे में जिला प्रशासन को समय से अवगत नहीं कराया। उन्होंने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से इसकी जांच कराने तक की मांग कर डाली है। बीजेपी विधायक का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इसके पहले बरहज के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा था कि मुसलमानों के हाथों से सब्जियां ना खरिदें।

हैरत में है हॉस्पिटल के डॉक्टर
विधायक के इस विवादित बयान की जानकारी होने के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर हैरान हैं। उनका कहना है कि चिकित्सक 24 घंटे अपने जीवन को दांव पर लगाकर काम कर रहे हैं, ऐसे में इस तरह के बयान से उन्हें पीड़ा पहुंची है। साथ ही कहा कि विधायक के बयान से इस बयान से कोई चिकित्सकों के साथ अप्रिय घटना हुई तो इसके लिए विधायक और जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। 

डीएम से लेकर पीएम तक भेजा पत्र
रेजीडेंट डाक्टर्स एसोसिएशन ने इस संबंध में डीएम को पत्र लिखा है। जिसकी प्रतियां पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को भी भेजी गई है। एएमयू के प्रवक्ता एस किदवई ने कहा है कि विधायक का आरोप पूरी तरह निराधार है कि अस्पताल समय पर प्रशासन को सूचित नहीं कर रहा है। जांच मशीनें 24 घंटे चल रही हैं। पहले ही दिन से जिला प्रशासन को हर दिन की रिपोर्ट दी जा रही है।