Asianet News Hindi

BJP विधायक ने की बिग बॉस 13 बंद करने की मांग, बोले-फैमिली के साथ देखना मुश्किल

रिएलिटी शो बिग बॉस के शुरू होते ही इसे बंद करने की मांग उठने लगी है। लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख कहा है, बिग बॉस के इस सीजन (13) में अश्लीलता और फूहड़ता को खुलेआम दिखाया जा रहा है।

bjp mla nandkishor written letter to close salman show bigg boss 13
Author
Ghaziabad, First Published Oct 10, 2019, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद (Uttar Pradesh). रिएलिटी शो बिग बॉस के शुरू होते ही इसे बंद करने की मांग उठने लगी है। लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख कहा है, बिग बॉस के इस सीजन (13) में अश्लीलता और फूहड़ता को खुलेआम दिखाया जा रहा है। शो को फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। शो में पुराने पारंपरिक सामजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इसलिए इसे बंद कर देना चाहिए। बता दें, इस शो के होस्ट सलमान खान हैं। 

ब्राह्मण महासभा ने जलाया सलमान का पुतला
गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट सलमान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका। शो को बंद कराने के लिए डीएम को भी ज्ञापन भी सौंपा। महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है, जिस तरह शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उससे समाज दूषित हो रहा है। छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा। बेड शेयर करना पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत है। 

इसलिए उठ रही शो को बंद कराने की मांग
शो में कंटेस्टेंट को घर का राशन इकट्ठा करने का टास्क मिला था। लेकिन ये राशन कंटेस्टेंट को अपने हाथ नहीं बल्कि अपने मुंह का इस्तेमाल करके इकट्ठा करना था। यानी एक-दूसरे के मुंह से ट्रांसफर करना था। इसके अलावा शो में पहली बार एक बेड पर दो लोगों के होने का कांसेप्ट लाया गया है। यानी बेड एक होगा और उसे दो लोग शेयर करेंगे। सलमान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बेड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा? 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios