Asianet News HindiAsianet News Hindi

उन्नाव घटना से गुस्साई ये BJP विधायक, बोलीं- ऐसे लोगों को पैर नहीं दौड़ाकर सीने में मारना चाहिए गोली

उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जलाए जाने के बाद से पूरे देश में गुस्सा है। इसी क्रम में यूपी के इटावा से बीजेपी विधायक सावित्री कठेरिया ने कहा, रेप करने वालों को पैर में नहीं दौड़ाकर सीने में गोली मारनी चाहिए। उन्नाव की घटना निंदनीय है।

bjp mla savitri katheria said shoot all rape accused KPU
Author
Etawah, First Published Dec 5, 2019, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटावा (Uttar Pradesh). उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जलाए जाने के बाद से पूरे देश में गुस्सा है। इसी क्रम में यूपी के इटावा से बीजेपी विधायक सावित्री कठेरिया ने कहा, रेप करने वालों को पैर में नहीं दौड़ाकर सीने में गोली मारनी चाहिए। उन्नाव की घटना निंदनीय है।

इटावा जिले की भरथना विधानसभा सीट से विधायक सावित्री ने कहा, रेप के मामलों में शामिल लोग हमेशा कानून की कमी का फायदा उठाकर बच जाते हैं। मैं तो प्रशासन से मांग करती हूं कि ऐसे लोगों को पैर में नहीं बल्कि दौड़ाकर सीने में गोली मार देनी चाहिए।

क्या है उन्नाव का पूरा मामला 
मामला बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर का है। कुछ दिन पहले यहां युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भी भेजा। हाल ही में वे जमानत पर जेल से बाह आए थे। मामले में गुरुवार को युवती मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। रास्ते में सुबह करीब चार बजे दोनों नामजद आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है। उसे एयर लिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios