Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने योगी सरकार को घेरा, कहा- गौशालाएं सिर्फ गोवंशों के लिए कब्रिस्तान बनकर रह गई

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर से सरकार को घेरा है। उनके एक पोस्ट ने सरकार के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। विधायक ने लिखा कि गौशालाएं सिर्फ गोवंशों के लिए कब्रिस्तान बनकर रह गई हैं। 

BJP MLA Shyam Prakash said Gaushalas have become graveyards for cows
Author
First Published Sep 13, 2022, 11:28 AM IST

हर्षराज सिंह
हरदोई:
भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश का एक और विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर इस समय चर्चाओं का विषय बना हुआ है। विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर यह पोस्ट गौशालाओं को लेकर किया है। एक ओर जहां सरकार गौशालाओं की बेहतर हालत को प्रदेश के और देश के सामने रख रही है वहीं विधायक की इस पोस्ट ने सरकार पर ही सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने पोस्ट में गायों के लिए बनी गौशालाओं को उनकी कब्रगाह बताया है।

गौशालाओं को बताया कब्रिस्तान 
विधायक श्याम प्रकाश आवारा पशुओं के लिए चलाए जा रहे एक रथ की तारीफ कर रहे थे, इसी तारीफ के दौरान उन्होंने गौशालाओं को गायों के लिए कब्रिस्तान बता डाला है। आपको बता दें कि हरदोई की 157 गोपामऊ सुरक्षित विधानसभा से बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी ही सरकार के द्वारा कराए जा रहे कामों पर सवाल उठाया है। वह इससे पहले भी कई ऐसे सवाल उठा चुके हैं जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रहें। 

BJP MLA Shyam Prakash said Gaushalas have become graveyards for cows

पहले प्रदेश कार्यालय से भी जारी हो चुका है नोटिस 
दरअसल नंदी रथ चलाए जाने को लेकर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने इस मुहिम की तारीफ की तो साथ ही उत्तर प्रदेश में बनी गौशालाओं को गायों का कब्रिस्तान बता डाला है। फेसबुक पर लिखते हुए श्याम प्रकाश ने कहा कि “आवारा पशुओं के उपयोग के लिए यह बहुत अच्छा रथ है। सरकार इसके निर्माण मे सब्सिडी देकर किसानों को कम रेट पर उपलब्ध कराये। आवारा पशुओं की समस्या से निजात तथा बैलो के प्रयोग का यह बेहतर समाधान हो सकता है,गौशाला नहीं। मुझे लगता है की गौशालाये सिर्फ गोवंशो का कब्रिस्तान बन कर रह गई है??”गौरतलब हो कि इससे पहले भी कई बार विधायक सोशल मीडिया अकाउंट पर विधायक श्याम प्रकाश सरकार पर सवाल खड़े करते नजर आए हैं जिसको लेकर प्रदेश कार्यालय से उनको नोटिस भी जारी हो चुका है। 

मुजफ्फरनगर में पूरी बारात के सामने दूल्हे को बनाया गया मुर्गा, खाना खाने के अचानक हुई इस घटना से बदल गया माहौल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios