Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP सांसद ने योगी सरकार पर उठाए सवाल, कहा- UP में अपराधी बेखौफ; कुछ नहीं कर रही सरकार

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए योगी सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा, यूपी में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

bjp mp kaushal kishore on uttar pradesh law and order KPU
Author
Lucknow, First Published Dec 30, 2019, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए योगी सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा, यूपी में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों को सरेराह गोली मारी जा रही। मैंने खुद कई मामलों में पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। कई बार सीएम योगी आदित्यनाथ से भी इसको लेकर बात की। उन्होंने भी आश्वासन दिया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। बता दें, कौशल किशोर लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से बीजेपी सांसद हैं।

पुलिस की वजह से बीजेपी की छवि हो रही बेकार
उन्होंने कहा, आम आदमी की जमीन पर कब्जा हो रहा है। प्रॉपर्टी डीलर लोगों का पैसा लूट रहे, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं। हमारी सरकार कार्रवाई की बात करती है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही। इससे पार्टी की छवि बेकार हो रही। यही नहीं, सांसद ने डीजीपी ओपी सिंह को टैग करते हुए ट्वीट भी किया। जिसमें लिखा, पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं। हत्या और लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

10 रुपए के चलते हुई हत्या
बता दें, राजधानी में 29 दिसंबर को 10 रुपये के विवाद पर एक मछली विक्रेता की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। वहीं, बीते शनिवार को पीजीआइ थानाक्षेत्र के अवध विहार के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios