Asianet News Hindi

देश में इतनी मंदी होती तो हम धोती कुर्ता पहनते न कि कोट जैकेट: बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मंदी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने ​कहा, अगर देश में अगर मंदी होती तो हम यहां धोती कुर्ता पहनकर आते, कोट जैकेट नहीं। इतनी ही मंदी होती तो हम पैंट और पायजामा नहीं खरीदते। बता दें, बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

bjp mp virendra singh mast statement on recession KPU
Author
Ballia, First Published Feb 10, 2020, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (Uttar Pradesh). बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मंदी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने ​कहा, अगर देश में अगर मंदी होती तो हम यहां धोती कुर्ता पहनकर आते, कोट जैकेट नहीं। इतनी ही मंदी होती तो हम पैंट और पायजामा नहीं खरीदते। बता दें, बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

सांसद ने कहा भारत गांव का देश न कि सिर्फ शहरों का 
उन्होंने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारा देश 6.5 लाख गांवों का देश है, न कि सिर्फ दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहरों का। महात्मा गांधी, डॉ हेडगेवार, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और जय प्रकाश नारायण ने गांववालों पर ही विश्वास जताया और देश को आजादी मिली। बता दें, देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस और विपक्षी दलों ने बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर कुप्रबंधन का आरोप लगाया है।

मोदी के मंत्री मंदी पर दे चुके हैं ऐसा बयान 
अक्टूबर 2019 में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश की अर्थव्यवस्था के मंदी का शिकार होने के सवाल पर तंज कसा था। उन्होंने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा थ, जब देश में एक दिन में ही तीन फिल्में मिलकर 120 करोड़ रुपए कमा रही हों तो आप कैसे कह सकते हैं कि मंदी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios