Asianet News HindiAsianet News Hindi

आज से फिर जमीन पर उतरेगी BJP, 6 करोड़ से ज्यादा लाभार्थियों से मिलेंगे भाजपा नेता

बीते दिनों लागू हुई अचार संहिता के बाद ये बीजेपी का पहला अभियान है। कोरोना दिशा-निर्देश और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए बीजेपी प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर भाजपा जनसंपर्क अभियान चलाएगी, जिसकी शुरुआत आज राजधानी लखनऊ से हो रही है। 
 

BJP will hit the ground again from today BJP leaders will meet more than 6 crore beneficiaries
Author
Lucknow, First Published Jan 11, 2022, 11:39 AM IST

लखनऊ: सबसे मजबूत पार्टी कही जाने वाली बीजेपी (BJP) अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। डिजिटल तौर पर सबसे मजबूत कहीं जाने वाली बीजेपी आज से फिर जमीनी स्तर पर जनता को साधने की कोशिश करेगी। बीते दिनों लागू हुई अचार संहिता (Code Of Conduct) के बाद ये बीजेपी का पहला अभियान है। कोरोना (Corona) दिशा-निर्देश और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए बीजेपी प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर भाजपा जनसंपर्क अभियान चलाएगी, जिसकी शुरुआत आज राजधानी लखनऊ से हो रही है। 

बीजेपी नहीं छोड़ना चाहती कोई कसर

आपको बता दें कि वोटर को लुभाने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए बीजेपी के पांच-पांच कार्यकर्ताओं का गुट घर-घर जा कर अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। आपको बता दें कि वोटर को लुभाने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए बीजेपी के पांच-पांच कार्यकर्ताओं का गुट घर-घर जा कर अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे

6.50 करोड़ लाभार्थियों के घर-घर जाएंगे बीजेपी पदाधिकारी

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए 6.50 करोड़ लाभार्थियों के घर-घर जाएंगे। इस अभियान में बीजेपी सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी शामिल होंगे। लाभार्थियों को चंदन-कुमकुम लगाकर प्रदेश बीजेपी के विधायक, सांसद और सरकार के मंत्री सेल्फी भी लेंगे

बैठक में ये लोग होंगे शामिल
मंगलवार को  दिल्ली में होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,  उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह भी बैठक में शामिल होंगे।

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे।

मीडिया से बातचीत में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम प्रदेश में 300 प्लस सीटें जीतने के लिए सघन सम्पर्क अभियान शुरू करेंगे। 11 जनवरी से जनसंपर्क अभियान शुरू किया जाएगा। कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए डोर टू डोर प्रचार अभियान चलाया जाएगा। हम जनता के बीच मोदी-योगी सरकार की नीतियों को लेकर जाएंगे। हम प्रदेश के तीन करोड़ लाभार्थियों से संपर्क करेंगे।

UP चुनाव में ब्राह्मण वोट बैंक साधने में जुटे थे राजनीतिक दल, नेताओं के ये विवादित बयान डाल सकते हैं बड़ा असर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios