Asianet News Hindi

यूपी में 24 घंटे के अंदर पांचवीं धमकीः एक्शन में पुलिस, नोएडा में मिला बम जैसा सामान

नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के छिजारसी गांव के पास आज सुबह राहगीरों को बम जैसी वस्तु दिखने से इलाके में अफरातफरी मच गई थी। बम की सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया था। बम निरोधक दस्ते ने जांच के बाद पुष्टि की कि यह कोई विस्फोटक वस्तु नहीं है।

Bomb information in Varanasi, Noida, Kanpur, Prayagraj, police in action asa
Author
Lucknow, First Published Jan 22, 2021, 5:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में 24 घंटे के अंदर पांचवीं धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। ये धमकी, नोएडा, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज इलाके में बम विस्फोट की हैं। हालांकि नोएडा में सेक्टर 63 में बम जैसी वस्तु मिलने की बात सामने आई है। वहीं, पुलिस एक्शन मूड में आ गई है। संबंधित स्थानों पर तलाशी भी ली गई। साथ ही भीड़-भाड़ वाले इलाकों में नजर रखी जा रही है। 

नोएडा बम जैसी मिली वस्तु 
नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के छिजारसी गांव के पास आज सुबह राहगीरों को बम जैसी वस्तु दिखने से इलाके में अफरातफरी मच गई थी। बम की सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया था। बम निरोधक दस्ते ने जांच के बाद पुष्टि की कि यह कोई विस्फोटक वस्तु नहीं है। वहीं इसके पहले गुरुवार की दोपहर नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम की सूचना पुलिस को मिली थी। हालांकि यहां भी बम होने की बात अफवाह ही निकली। 

 

वाराणसी में जेएचवी मॉल में बम की खबर
वाराणसी के कैंटोमेंट में स्थित जेएचवी मॉल में बम रखने की सूचना पुलिस को मिली। जहां बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस ने चप्पे चप्पे की तलाशी ली। फिलहाल ढाई बजे तक विस्फोटक या कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली थी।

प्रयागराज में खाली कराया गया मॉल
प्रयागराज के पीवीआर में भी बम की सूचना ट्वीट से पुलिस को मिली। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मॉल में मौजूद सभी ग्राहक दुकानदारों को बाहर निकाला गया। पुलिस अधिकारियों ने बम निरोधक दस्ते के साथ ही किसी भी स्थिति से निबटने के लिए फायर ब्रिगेड को भी बुला लिया। पूरे मॉल का चप्पा चप्पा जांचना शुरू कर दिया गया।

 

कानपुर में फिल्म शो शुरू होने के कुछ देर बाद ही ब्लॉस्ट की धमकी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर में साउथ एक्स मल्टीप्लेक्स, मिराज सिनेमा, गुरुदेव, पम्मी में मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के शो में कुछ देर बाद ब्लॉस्ट होने की धमकी दी गई है। बताते हैं कि आज दोपहर इसकी खबर मिलने पर पुलिस एक्शन में आ गई। सभी मॉल और सिनेमाघरों में बीडीएस और डॉग स्क्वायड टीम पहुंची और जांच पड़ताल की गई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios