Asianet News Hindi

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर भड़कीं बसपा सुप्रीमो मायावती, बोलीं - सबकी है दिल्ली

मायावती ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा दिल्ली देश की राजधानी है , ऐसे में वहां सिर्फ दिल्ली वालों का इलाज की बात कहना सीएम अरविन्द केजरीवाल की मानसिकता को दर्शाता है। 

BSP supremo Mayawati slams Delhi CM Arvind Kejriwal kpl
Author
Lucknow, First Published Jun 8, 2020, 2:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अनलॉक-1.0 के दूसरे चरण में लोगों का आगाह किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव मायावती ने सामेवार को भी इस बाबत दो ट्वीट किया है। उन्होंने लोगों को कोरोना व्वाय्र्स से सतर्कता बरतने के साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा दिल्ली देश की राजधानी है , ऐसे में वहां सिर्फ दिल्ली वालों का इलाज की बात कहना सीएम अरविन्द केजरीवाल की मानसिकता को दर्शाता है। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यह तो सभी को पता है कि दिल्ली देश की राजधानी है। दिल्ली में देश भर के लोग आते-जाते हैं। यहां पर सभी के काफी जरूरी काम होते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है इसलिए दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का यह बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उनको चिकित्सा के मामले की गंभीरता को समझना चाहिए। इस तरह का बयान उनकी गंभीरता तथा सोच को दर्शाता है। उनके इस बयान के प्रकरण में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जरूर दखल देना चाहिये। 

अनलॉक में में सावधान रहने के जरूरत 
मायावती ने कहा है कि कहा कि देश में अनलॉक-1 के तहत दूसरे चरण में आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं, वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिये। यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिये, वरना जाने से बचना चाहिये। मायावती ने कहा कि बसपा की लोगों के हित में यह सलाह है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios