Asianet News Hindi

यूपी: मऊ में सिलेंडर फटने से गिरी 2 मंजिला इमारत, 10 की मौत-कई लोगों के दबे होने की आशंका

यूपी के मऊ जिले में सोमवार सुबह एक घर में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। मलबे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

building collapse in cylinder blast mau many died
Author
Mau, First Published Oct 14, 2019, 11:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मऊ (Uttar Pradesh). यूपी के मऊ जिले में सोमवार सुबह एक घर में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। मलबे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौक पर प्रशासन ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों के इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं। 

घर में दो दर्जन से ज्यादा लोग थे मौजूद
हादसा मोहमदाबाद के वलीदपुर में स्थित दो मंजिला घर में हुआ। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं। पुलिस के मुताबिक, मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय घर में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग मौजूद थे।

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, मौके पर एसपी और डीएम मौजूद हैं। हमारी प्राथमिकता मलबे में दबे जीवित लोगों को बचाने की है। साथ ही घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। जल्द ही स्थिति को काबू में कर लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios