Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुलंदशहर में पति की जमानत का झांसा देकर आरोपियों ने महिला से की शर्मनाक हरकत, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

यूपी के जिले बुलंदशहर में महिला को पति की जमानत कराने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोपियों की दरिंदगी से मौजूद समय में पीड़िता पांच महीने की गर्भवती है। वहीं उसका पति दो साल से जिला कारागार में सजा काट रहा है। 

Bulandshahr accused did shameful act with woman pretext of her husband bail victim pleaded for justice
Author
First Published Sep 30, 2022, 1:08 PM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में दरिंदों ने सिर्फ जिस्म ही नहीं बल्कि भरोसे को भी तार-तार कर दिया। शहर में रहने वाली महिला को पति की जमानत कराने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों की दरिंदगी की वजह से मौजूदा हालात में पीड़िता पांच महीने की गर्भवती है जबकि उसका पति दो साल से जिला कारागार में सजा काट रहा है। पीड़ित महिला ने अब आरोपियों के खिलाफ एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के खानपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला का है। इस मोहल्ले की निवासी महिला ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसका पति पिछले दो साल से एक मुकदमे में सजा काट रहे हैं और जिला कारागार में बंद है। महिला का आरोप है कि करीब आठ महीने पहले खानपुर निवासी दो आरोपियों ने उसे उसके पति की जमानत कराने का आश्वासन दिया था। उसके बाद करीब एक महीने के बाद उनमें से एक आरोपी पीड़िता के घर आकर उसको तमंचा दिखाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो भी ले लिए। जिसके बाद वह कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

एसएसपी ने शिकायत के बाद दिए जांच के निर्देश
इतना ही नहीं उसके बाद बीते 28 अगस्त को दूसरा आरोपी उसे दरोगा से मिलवाने की बात कहकर बुगरासी ले गया था। यहां आरोपी ने महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला को जब होश आया तो उसने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे हत्या की धमकी दी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह वर्तमान में पांच महीने की गर्भवती है। उसकी शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हाथरस: 8 घंटे तक शव के साथ रहकर थाने पहुंची महिला, देवर की हत्या को लेकर पुलिस के सामने किए चौकाने वाले खुलासे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios