Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुलंदशहर: बेटे को नहीं हुआ बुजुर्ग पिता की इस घिनौनी हरकत पर यकीन, वीडियो लेकर थाने पहुंचा युवक

बुलंदशहर में एक 58 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी ही पांच साल की पोती के साथ दुष्कर्म किया है। बेटे को जब घटना की जानकारी हुई तो उसने पिता के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Bulandshahr Son did not believe in this disgusting act of elderly father youth reached police station with video
Author
Bulandshahr, First Published Aug 21, 2022, 12:43 PM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हैवानियत इस कदर सवार है कि लोग रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर रहे हैं और उम्रदराज व्यक्ति मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसी ही एक घटना बुलंदशहर से सामने आई है। जहां पर एक 58 वर्षीय बुजुर्ग दादा ने अपनी ही पांच वर्षीय मासूम पोती के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। वीडियो वायरल होने के बाद मासूम के पिता को इस घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद उसने अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

दादा ने किया पांच साल की मासूम से दुष्कर्म
इस घटना पर पुलिस का कहना है कि यह वीडियो लगभग एक महीने पुराना है। जब आरोपी के बेटे ने वायरल वीडियो को देखा तो उसने शुक्रवार को अपने पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर वीडियो को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना का वीडियो किसी ने बनाकर इसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया है। आरोपी को दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
बुलंदशहर के अनूपशहर इलाके की सीओ अन्विता उपाध्याय ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि जहांगीराबाद में प्राप्त तहरीर के अनुसार ग्राम मण्डियावली में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी मासूम पोती के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और अभियुक्त को जेल भेज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। घटना का वीडियो किसी और ने बनाया था। जिसके बाद उसी व्यक्ति ने मासूम के पिता को बुजुर्ग दादा द्वारा किए गए दुष्कर्म की जानकारी दी थी। 

बुलंदशहर: शादीशुदा प्रेमिका से झगड़ा होने पर बेटे को किया अगवा, नाराज युवक ने मासूम को दी दर्दनाक मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios