Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुलंदशहर: शादीशुदा प्रेमिका से झगड़ा होने पर बेटे को किया अगवा, नाराज युवक ने मासूम को दी दर्दनाक मौत

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से अनबन के चलते उसके 4 साल के बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

Bulandshahr Son kidnapped after quarrel with married girlfriend angry young man gave painful death to innocent
Author
Lucknow, First Published Aug 19, 2022, 4:14 PM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के चार साल के बेटे की हत्या कर दी। यह घटना बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित मऊखेड़ा गांव से सामने आई है। प्रेमी ने पहले बच्चे का अपहरण करने के बाद उसने मासूम की निर्ममता से हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अगौता गांव निवासी संजय ने थाने में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

चार साल के बेटे को लेकर आई अपनी बहन के घर
संजय ने कोतवाली सिकंदराबाद में गुरूवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रीना चार साल के बेटे को लेकर अपनी बहन के घर गई थी। संजय के मुताबिक, उसकी पत्नी रीना का अनूपशहर के मौजपुर गांव निवासी अरुण के साथ अवैध संबंध है। रीना अपने प्रेमी के साथ अवैध रूप से मऊ खेड़ा में रह रही थी। अरूण और रीना में किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद वह अपने चार साल के बेटे को लेकर अपनी बहन के घर चली गई। 

पति ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर जताई हत्या की आशंका
संजय ने गुरुवार को अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दी और आशंका जताई कि दोनों ने मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी है। सिकंदराबाद पुलिस ने संजय के तहरीर के आधार पर बच्चे की खोज करना शुरूकर दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार को अरुण अमीनगर पहुंचकर रीना के बेटे केशव को अपने साथ लेकर चला गया। जहां पर उसने केशव की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसके बताए स्थान से मासूम के शव को बरामद कर लिया।

प्रेमी के खातिर महिला ने पति का घर दिया छोड़
पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी के अनुसार, मृतक केशव के पिता संजय फरीदाबाद में नौकरी करता था। इसी दौरान उसकी पत्नी रीना के अरुण से अवैध संबंध हो गए। आरोपी अरूण मऊखेड़ा में चौकीदारी की नौकरी करता था। प्रेमी की खातिर रीना ने अपने पति का घर छोड़ दिया था और 4 साल के बेटे को साथ लेकर अरूण के साथ उसके घर में रहने लगी थी। अरूण और रीना में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसके प्रेमी ने 4 साल के मासूम की हत्या कर दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस में केशव की मां रीना और उसके प्रेमी अरूण को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर: दिनदहाड़े बदमाशों ने बुजुर्ग का कर दिया ऐसा हाल, मंदिर के निर्माण के लिए घूम-घूमकर चंदा करते थे इकट्ठा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios