Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुलंदशहर में तीन युवकों ने रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई बाइक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

यूपी के जिले बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। शहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के चोला रेलवे लाइन पर मोटरसाइकिल पर बैठकर तीन युवक जान जोखिम में डालकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bulandshahr three youths ran bike railway track police took big action after video went viral
Author
Lucknow, First Published Aug 9, 2022, 9:34 AM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सोमवार को तीन युवकों का रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ते व स्टंट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में तीन युवक रेल की लाइन के बीचो-बीच बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। युवकों ने अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट ककोड़ थाना क्षेत्र के चोला रेलवे लाइन पर किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों की पहचान की और सोमवार की शाम ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही आरोपियों की बाइक को एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है।

पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त
सोशल मीडिया साइट व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर पर सोमवार को दस सेकंड का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें तीन युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाते हुए व स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे। वायरल वीडियो की शिकायत अधिकारियों तक पहुंची तो उन्होंने चोला थाना पुलिस को मामले में तत्काल आरोपियों की शिनाख्त कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।  वीडियो के साथ कैप्शन में यह वीडियो चोला क्षेत्र का बताया जा रहा था। पुलिस ने वीडियो के वायरल होने के बाद सोमवार की शाम को जांच पड़ताल की तो आरोपियों की शिनाख्त वैर निवासी सुमित, तालिब और उनके एक नाबालिग साथी के रूप में की। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के घरों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर उनकी बाइक को सीज कर दिया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताई ये बात
पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि यह वायरल वीडियो करीब पांच दिन पुराना है, जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। आरोपियों ने आगे कहा कि  उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने के लिए यह वीडियो बनाया था। थाना पुलिस ने आरोपियों की बाइक को एमवी एक्ट में सीज कर दिया है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का इस मामले में कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें तीन युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाते नजर आ रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ जांच कर शिनाख्त करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी बाइक को सीज कर दिया गया है।

हरदोई जेल में धूमधाम से किया गया भगवान शिव का रुद्राभिषेक, जेल में बंद कैदियों ने किया अनोखा काम

वाराणसी: पेपर में शादी का विज्ञापन देख लड़की के पिता ने लगाया फोन, इस प्रकार हो गए ठगी के शिकार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios