Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेसबुक पर हुई बीटेक छात्र से दोस्ती, बुलंदशहर में पत्नी ने शिक्षामित्र पति को करेंट देकर उतारा मौत के घाट

यूपी के बुलंदशहर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। आरोपों से बचने के लिए हत्या को हार्ट-अटैक का रूप दे दिया। परिजनों ने शक होने पर पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Bulandshahr Wife along with lover put her husband to death committed crime in film style
Author
First Published Sep 27, 2022, 10:14 AM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस ने एक शिक्षामित्र हरेंद्र शर्मा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। बुलंदशहर पुलिस के अनुसार, शिक्षामित्र की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। बता दें कि थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के कालिंदी कुंज में संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षामित्र हरेंद्र शर्मा की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। लेकिन उसका पति उन दोनों की राह का रोड़ा बन रहा था। इसलिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटा दिया। मृतक हरेंद्र की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर चलाती थी। वहीं फेसबुक के जरिए उसकी मुलाकात रवि नाम के बीटेक के छात्र से हुई।

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
इस दौरान दोनों के बीच में बातें होने लगी और दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए। नेहा और रवि जहां एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे तो वहीं वह यह भी जानते थे कि हरेंद्र के रहते हुए यह संभव नहीं है। इसलिए दोनों ने मिलकर हरेंद्र की हत्या की प्लान बना डाला। इसके बाद मौका मिलते ही उन्होंने हरेंद्र को नशीला पदार्थ खिला दिया और जब वह बेहोशी की हालत में हो गया तो उसे बिजली का करंट देकर मौत की नींद सुला दिया। पति की हत्या करने के बाद आरोपी नेहा ने ससुराल वालों को बताया कि पति की मौत हार्ट-अटैक से हुई है। लेकिन परिजनों को नेहा की बात पर यकीन नहीं था। इसलिए उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने सूचना मिलते की मामले की पड़ताल शुरू की। वहीं पड़ोसियों से पूछताछ में सामने आया कि नेहा ने अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर हरेंद्र की हत्या की है। एसएसपी श्लोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हरेंद्र की मौत के बाद परिजन उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। तभी उसके घरवालों को नेहा पर शक हुआ तो शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। वहीं पुलिस भी लगातार मामले की जांच करने में जुटी हुई थी। जांच में सामने आया कि मृतक को पहले नशीली दवा दी गई थी और फिर उसके बाद उसे करंट देकर मौत के घाट उतार दिया। पूछताछ में सच्चाई सामने आने के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बुलंदशहर: बेटे को नहीं हुआ बुजुर्ग पिता की इस घिनौनी हरकत पर यकीन, वीडियो लेकर थाने पहुंचा युवक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios