Asianet News Hindi

व्यापारी नेता ने पिता-पुत्र को बनाया बंधकर, नंगा कर बनाया मुर्गा, बेटी से शादी करने से किया था मना

पिता-पुत्र का निर्वस्त्र कर मुर्गा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़ित ने करीब 33 हजार रुपये और 86 ग्राम सोने के जेवरात लूटने, पिटाई करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Business leader made father-son naked, refused to marry daughter asa
Author
Hardoi, First Published May 24, 2020, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हरदोई (Uttar Pradesh) । एक व्यापारी नेता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर दो लोगों को घंटों बंधक बनाए रखा। बंधक पिता पुत्र को नंगा कर उन्हें मुर्गा भी बनाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने करीब 33 हजार रुपये और 86 ग्राम सोने के जेवरात लूटने, पिटाई करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। वहीं, जांच में ये बात सामने आई कि आरोपी ने पहले अपनी बेटी की शादी पीड़ित के बेटे से तय की थी, जिन्होंने इनकार दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में तनाव चल रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
पिता-पुत्र को निर्वस्त्र कर मुर्गा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़ित ने करीब 33 हजार रुपये और 86 ग्राम सोने के जेवरात लूटने, पिटाई करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। सीओ सिटी विजय राना ने कहा है कि तहरीर मिली है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

यह था पूरा मामला
लखीमपुर जिले के पलिया निवासी रमेश चंद गुप्ता ने अपने बेटे विनय गुप्ता की शादी की बात तीन साल पहले हरदोई के व्यापारी नेता कैलाश नारायण गुप्ता की बेटी से तय की थी। लेकिन, किहीं कारणों से विनय गुप्ता ने इस शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद से दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी हो गई। इसी बीच पिछले साल दिसंबर माह में विनय गुप्ता की शादी हरदोई के ही कन्हैयालाल गुप्ता की बेटी से तय हो गयी। गोदभराई की रस्म भी हो गई। लेकिन, फरवरी माह में इस शादी से भी इंकार कर दिया। 

दूसरे शादी से इनकार करने के बाद लौट रहे थे घर
एक दिन पहले रमेशचंद्र गुप्ता अपने पुत्र विनय गुप्ता के साथ हरदोई आए। कन्हैयालाल गुप्ता से समझौता हो गया। जेवर वापस करने की बात कही गई। आरोप है कि तभी, कैलाश नारायण गुप्ता और उनका पुत्र वहां आ गया। समझौते के बाद अपने घर जा रहे रमेशचंद्र गुप्ता और उनके पुत्र को पकड़ लिया। पिता-पुत्र को निर्वस्त्र कर मुर्गा बनाया, साथ ही मारपीट की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios