Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा में स्पा सेंटर की आड़ पर चला रहा था देह व्यापार का धंधा, इस तरह से खुल गई पूरे मामले की पोल

आगरा में बुधवार को एक स्पा सेंटर में लड़कियों की खरीद-फरोख्त करने का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई बार स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे देहव्यापार की वीडियो वायरल हुई हैं। हालांकि एसपी सिटी ने थाना प्रभारी ताजगंज को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

business of prostitution running on guise spa center in Agra this way whole matter exposed
Author
Agra, First Published Aug 10, 2022, 1:46 PM IST

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने देह व्यापार को अपराध नहीं माना है और पुलिस को बेवजह इन्हें परेशान नहीं करने के लिए कहा है। वहीं हाईकोर्ट ने 3 साल पहले क्रॉस मसाज के लिए स्पा सेंटर्स को भी बंद कराने के आदेश दिए थे। उसके बावजूद आगरा एक स्पा सेंटर्स में अवैध रूप से देह व्यापार का काम धड़ल्ले से चल रहा है। जिसे आगरा पुलिस भी रोकने में नाकाम नजर आ रही है। आगरा के एक स्पा सेंटर की वीडियो बुधवार शाम को वायरल हुई। जिसमें ग्राहकों को लड़कियां दिखा कर उनका रेट तय किया जा रहा है। साथ ही वायरल वीडियो में रिलैक्स इन सिटी ऑफ ताज जैसे स्लोगन भी लिखे हुए दिख रहे हैं। 

देहव्यापार का वीडियो हुआ वायरल
बुधवार को फतेहाबाद रोड स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे देहव्यापार का चोरी छिपे वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी आगरा में स्पा सेंटर्स पर देह व्यापार का धंधा लगातार जारी है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी आगरा के स्पा सेंटर्स में देह व्यापार का धंधा लगातार चल रहा है। स्पा सेंटर्स की वीडियो वायरल होने के बाद पड़ने वाली रेड की सूचना स्थानीय पुलिस द्वारा पहले ही दे दी जाती है। वायरल वीडियो में स्पा संचालक ग्राहकों को लड़कियां दिखा कर उनके रेट तय करते हुए नजर आ रहा है।

एसपी ने कार्यवाही के दिए आदेश
वायरल वीडियो में रेट तय होने के बाद लड़की को ग्राहक के पास बिठा दिया जाता है और सभी से उनके फोन जमा करवा लिए जाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी विकास कुमार ने थाना प्रभारी ताजगंज को संबंधित स्पा सेंटर पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। शहर में तमाम अवैध रूप से स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। हाईकोर्ट ने अवैध रुप से चल रहे स्पा सेंटर्स का बंद कराने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। कई बार आगरा के स्पा सेंटर्स पर कार्यवाही हो चुकी है रेड से पहले ही छापे की सूचना स्थानीय पुलिस दे देती है। जिससे बाद में वहां पर कुछ नहीं मिलता है।

आगरा देह व्यापार: लड़कियों की फोटो से लेकर पैसों तक ऑनलाइन चल रहा था पूरा खेल, सरगना के फोन से खुलेंगे कई राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios