Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीडियो कॉल कर पत्नी को दिखाता था गैर महिला संग रंगरलियों का लाइव सीन, मां-बेटी ने मौत देकर उतारा इश्क का भूत

गाजियाबाद में मां-बेटी ने मिलकर सर्राफा व्यापारी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों शव को कार में छोड़कर घर वापस आ गई। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में ले लिया है।

By video call wife used to show live scene of dances with non women mother daughter killed ghost of love
Author
First Published Sep 5, 2022, 5:30 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक 16 साल की बेटी ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की लाश को ठिकाने लगा दिया। इस घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात सराफ अमित वर्मा अपनी पत्नी शालू को बुरी तरह से पिटाई कर रहे थे। जिसके बाद उनकी बेटी ने उनके मौत की साजिश रच डाली। अमित वर्मा कई महीनों से अपनी पत्नी की पिटाई करते थे। इससे उनकी 16 वर्षीय बेटी काफी परेशान थी।

बेटी ने की पिता की हत्या
मृतक अमित वर्मा की बेटी ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह शनिवार की रात भी उसके पिता रोज की तरह शराब पीकर घर आए थे। मृतक की पत्नी शालू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके पति के किसी दूसरी महिला के साथ संबंध थे। जिसके बाद उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया था। वह आए दिन अपनी पत्नी शालू के साथ मारपीट करते थे। मृतक की बेटी ने बताया कि घटना के दिन उसने सिलबट्टा एक तरफ रख दिया था। वह निश्चय कर चुकी थी कि यदि इस बार उसके पिता ने मां से मारपीट की तो वह उनकी हत्या कर देगी।  

सिलबट्टे से किया सिर पर हमला
शनिवार को जब सराब के नशे में धुत होकर अमित ने शालू को पीटना शुरू किया तो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने सिलबट्टे से अपने पिता की जान ले ली। इसके बाद उसने मां की मदद से शव को कार में रखा और रात के अंधेरे में वह दोनों लाश को कमला नेहरू नगर के सुनसान इलाके में छोड़कर पैदल घर आ गई। जिसके बाद पुलिस को कार में लावारिस हालत में एक शव मिला। गाड़ी के नंबर से उनका एड्रेस मिला। जब पुलिस टीम उनके घर पहुंची तो मां-बेटी ने घटना की जानकारी न होने का नाटक करने लगी। हालांकि थोड़ी देर की पूछताछ के बाद ही दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने मां-बेटी को किया गिरफ्तार
पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी शालू ने बताया कि उनके पति का सहरनपुर की किसी महिला के साथ संबंध थे। कई बार वह अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हुए पत्नी को वीडियो कॉल करते थे। यह देख कर शालू नाराज हो गई। इससे पहले भी जब अमित इस तरह की हरकत करते थे तो उनकी बेटी अपनी मां से कहती थी कि वह किसी दिन पिता की हत्या कर देगी। उनकी बेटी ने अपनी मां से कहा कि ऐसे आदमी का जान लेने में कोई बुराई नहीं है। बेटे की मौत के बाद मृतक अमित की हत्या का मामला उनके पिता सतीश ने दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि संजय नगर सेक्टर-23 के एम ब्लॉक में रहने वाले अमित की ग्रेटर नोएडा में जूलरी शॉप है। पुलिस ने बाताय कि आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद: महिला ने बेटी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से की हत्या, गाड़ी में लाश डालकर छोड़ आईं कई किलोमीटर दूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios