Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद: महिला ने बेटी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से की हत्या, गाड़ी में लाश डालकर छोड़ आईं कई किलोमीटर दूर

यूपी के जिले गाजियाबाद में रविवार की सुबह सर्राफा व्यापारी की लाश कार में मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की तो पता चला कि व्यापारी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी और बेटी ने मिलकर की है। 

 Ghaziabad woman along with her daughter brutally murdered husband leaving body several kilometers away
Author
First Published Sep 4, 2022, 5:30 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में एक सर्राफा व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है। व्यापारी की हत्या किसी और न नहीं बल्कि उसकी पत्नी के द्वारा की गई है। इतना ही नहीं महिला ने पति को मारकर लाश को गाड़ी में डालकर कई किलोमीटर दूर छोड़ आई। इस वारदात की जानकारी पुलिस को हुई और रविवार की सुबह व्यापारी का शव उनकी कार में पड़ा मिला। पुलिस ने कुछ ही घंटे में मामले को सुलझाते हुए आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि व्यापारी की हत्या करने में पत्नी का साथ उसकी बेटी ने भी दिया था।  

पुलिस को गश्त करने के दौरान मिली थी लाश
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह चार बजे फेंटम पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। इस दौरान कमला नेहरूनगर में उन्हें एक वैगनआर कार सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में खड़ी मिली। पुलिस ने जब देखा तो कार के अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। छानबीन की गई तो पुलिस को मृतक की पहचान मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में संजयनगर सेक्टर-23 स्थित M-ब्लॉक निवासी अमित वर्मा (40 साल) के रूप में हुई, जो सर्राफा व्यापारी थे। कार के अंदर और आसपास खून के धब्बे थे। पुलिस को व्यापारी के सिर पर चोट के निशान मिले और आशंका जाहिर हुई कि हत्या के बाद शव को कार में डाला गया है।

अवैध संबंध के चलते व्यापारी की हत्या
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर छानबीन शुरू करने के लिए मृतक के घर पहुंची तो खून से सना एक पत्थर और कपड़ा मिला। इस मामले में कविनगर सर्किल सीओ रितेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने पत्नी शालू से पूछताछ की तो पता चला कि अमित के एक अन्य महिला से अवैध संबंध थे। इतना ही नहीं अमित कई बार दूसरी महिला के साथ जब आपत्तिजनक अवस्था में होता था तो भी वो पत्नी को वीडियो कॉल करता था। इस बात को लेकर अक्सर घर में लड़ाई रहती थी। शनिवार रात भी अमित ने शराब पीकर पत्नी की पिटाई की।

घर से डेढ़ किलोमीटर छोड़ आई कार
व्यापारी की हत्या को लेकर सीओ ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे अमित की 16 साल की नाबालिग लड़की ने उसके सिर में पत्थर से प्रहार किया। इससे अमित मौके पर ही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। सिर से काफी खून बह रहा था। उसके बाद मां-बेटी ने उसकी लाश को उठाकर वैगनआर गाड़ी में डाल दिया। इतना ही नहीं घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके छोड़ आईं। सीओ ने बताया कि जब पुलिस को अमित मिला और उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

खून से सना गद्दा और सीढ़ियां की साफ
पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और बेटी गिरफ्तार हैं। साथ ही पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर साक्ष्य छिपाने की धाराएं भी लगाई हैं। सीओ ने यह भी बताया कि व्यापारी अमित की हत्या जिस वक्त की गई, उस वक्त वो बेड पर लेटा हुआ था। सिर से खून बहने की वजह से सारा गद्दा लाल हो गया। इन सबके अलावा जब लाश को मां-बेटी घसीटकर गाड़ी तक लाईं तो घर की सीढ़ियां भी खून में सन गईं। लाश को घर से दूर छोड़कर मां-बेटी ने रात में ही छत पर ले जाकर गद्दा धोकर सुखाने को रख दिया और सीढ़ियां भी साफ कर दीं।

बागपत: बहन को अश्लील बात बोलने पर भाई ने युवक को मारी गोली, बोला- दोस्त की इस बात को सुनकर अक्सर आता था गुस्सा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios