Asianet News Hindi

बाइक सवार कपल को स्कूल वैन ने मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत

एक स्कूल वैन ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी और पति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

collision between school van and bike.woman dies on the spot
Author
Tundla, First Published Jul 6, 2019, 11:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शनिवार की सुबह सड़क हादसे में एक महिला को अपनी जान गवानी पड़ी। घटना टूंडला थाना क्षेत्र की है जहाँ एक  स्कूल वैन  ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी  बेटी और पति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक पत्नी और बेटी के साथ  सिरसागंज स्थित अपने ससुराल जा रहा था और  रास्ते में यह  हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


कोटकी गांव निवासी राजाराम का सिरसागंज क्षेत्र के नगला मदारी में ससुराल है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे वह ससुराल जाने के लिए पत्नी रश्मी और पांच साल की बेटी अंशिका के साथ पल्सर बाइक से  जा रहा था। अभी वह टूंडला टोल प्लाजा के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से तेज गति से आ रही स्कूल वैन ने पल्सर में टक्कर मार दी।


हादसा इतना भीषण था कि बाइक वैन में फंस गई और चालक कई मीटर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। हादसे को देखकर लोग शोर मचाने लगे । अपने आप को घिरता देख चालक वैन छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां पत्नी की मौत हो गई और  बेटी और पिता का इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios