Asianet News HindiAsianet News Hindi

सपा के बाद अब कांग्रेस ने लगाए BJP नेताओं की फोटो वाले पोस्टर, प्रशासन ने हटवाया

राजधानी लखनऊ में  विपक्षी दलों में अब पोस्टर वार शुरू कर दिया है। सपा नेता आईपी सिंह द्वारा योगी सरकार द्वारा लगवाए गए CAA हिंसा के आरोपियों के पोस्टर के बगल गुरूवार रात कुलदीप सिंह सेंगर और चिन्मयानन्द के पोस्टर लगाए गए थे। शुक्रवार देर शाम अब कांग्रेस ने भी बीजेपी मुख्यालय के गेट समेत कई जगहों पर सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या समेत आधे दर्जन बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के नाम का पोस्टर लगवा दिया है। हालांकि इन पोस्टरों को लगाने के कुछ देर बाद ही जिला प्रशासन ने हटा दिया।

congress now put up posters with photos of bjp leaders kpl
Author
Lucknow, First Published Mar 14, 2020, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). राजधानी लखनऊ में  विपक्षी दलों में अब पोस्टर वार शुरू कर दिया है। सपा नेता आईपी सिंह द्वारा योगी सरकार द्वारा लगवाए गए CAA हिंसा के आरोपियों के पोस्टर के बगल गुरूवार रात कुलदीप सिंह सेंगर और चिन्मयानन्द के पोस्टर लगाए गए थे। शुक्रवार देर शाम अब कांग्रेस ने भी बीजेपी मुख्यालय के गेट समेत कई जगहों पर सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या समेत आधे दर्जन बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के नाम का पोस्टर लगवा दिया है। हालांकि इन पोस्टरों को लगाने के कुछ देर बाद ही जिला प्रशासन ने हटा दिया।

गौरतलब है पहले समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के मुख्य मार्गों पर कुलदीप सिंह सेंगर व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द के फोटो होर्डिंग्स पर लगाकर सरकार पर हमला बोला था। सरकार ने उन सभी होर्डिंग्स को हटवा दिया था। शनिवार को कांग्रेस ने शहर के मुख्य मार्गों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा के अन्य नेताओं की फोटो वाले पोस्टर्स और होर्डिंग्स शहर के मुख्य मार्गों पर लगवाए हैं।

 इन दो कांग्रेस नेताओं ने लगवाए पोस्टर 
ये पोस्टर कांग्रेस के युवा नेता सुधांशु बाजपेयी व लल्लू कनौजिया ने लगवाए हैं। इन पोस्टर में सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव मौर्य के खिलाफ तमाम बातें लिखी गई हैं। पोस्टर में भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के स्थान पर केंद्रीय मंत्री कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की फोटो को लगा दिया है।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios