Asianet News HindiAsianet News Hindi

उन्नाव रेप केस: 20 दिसंबर को सेंगर के खिलाफ सुनाई जाएगी सजा, फांसी से कम पर राजी नहीं है पीड़िता का परिवार

उन्नाव रेप मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट 20 दिसंबर को सजा सुनाएगी। इससे पहले कोर्ट ने सोमवार को विधायक कुलदीप सेंगर को रेप के मामले में दोषी ठहराया था। hindi.asianetnews.com ने रेप पीड़िता की बड़ी बहन से बात किया। उसने विधायक के लिए फांसी की मांग की

court give punishment at 20 december to mla kuldeep sengar kpl
Author
Unnao, First Published Dec 17, 2019, 2:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव(Uttar Pradesh ). उन्नाव रेप मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट 20 दिसंबर को सजा सुनाएगी। इससे पहले कोर्ट ने सोमवार को विधायक कुलदीप सेंगर को रेप के मामले में दोषी ठहराया था। वहीं सहअभियुक्त रही शशि सिंह को बरी कर दिया गया था। hindi.asianetnews.com ने रेप पीड़िता की बड़ी बहन से बात किया। उसने विधायक के लिए फांसी की मांग की 

बता दें कि उन्नाव रेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट ने सोमवार को दोषी करार दिया था। मंगलवार को सजा पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 20 दिसंबर को सजा के लिए समय निर्धारित किया है। कुलदीप सिंह सेंगर वर्तमान में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। कोर्ट ने पीड़िता के बयान व अन्य तमाम सबूतों के आधार पर इस मामले में अपना फैसला सुनाया है। 

बोली पीड़िता की बहन- फांसी से कम कुछ मंजूर नहीं 
मामले में रेप पीड़िता की बहन ने न्यायालय से आरोपी विधायक के लिए फांसी की सजा की मांग की है। पीड़िता की बहन ने कहा कि विधायक सेंगर की वजह से मेरा पूरा परिवार खत्म हो गया। हम लोग अनाथ हो गए। हमारे जीवन में अब दुखों के सिवा कुछ नहीं रहा गया है। ऐसे में कोर्ट सेंगर को कम से कम फांसी की सजा सुनाए। 

सारे बलात्कारियों को एक साथ दे दी जाए फांसी 
रेप पीड़िता की बहन से यूपी सरकार के सामने मांग रखी है। उसने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि रेप के जितने भी दोषी जिस भी जेल में बंद हैं सभी को एक साथ फांसी दे दी जाए। उन्हें बीच चौराहे पर फांसी हो ताकि फिर कोई दरिंदा किसी मासूम की तरफ आँख उठाकर देखने की हिमाकत भी न कर सके। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios