Asianet News Hindi

बदमाशों ने पुलिस टीम की आंखों में मिर्च झोंककर कुख्यात अपराधी को छुड़ाया, ताबड़तोड़ फायरिंग में दरोगा घायल

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना इलाके का रहने वाला रोहित उर्फ सांडू कुख्यात अपराधी है। सोमवार को पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए मिर्जापुर से मुजफ्फरनगर लाई थी। कोर्ट जाते समय रास्ते में थाना जानसठ कोतवली क्षेत्र के सलारपुर रोड पर एक होटल पर खाना खाने के लिए पुलिस टीम रूकी। तभी कार सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचे और पुलिस वालों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने संभलते हुए जवाबी फायर किया। दोनों तरफ से कई राउंड फायर हुए। लेकिन इस फायरिंग में बदमाश पुलिस अभिरक्षा से बंदी रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाकर फरार होने में कामयाब हो गए।

Crooks rescued  infamous criminal by throwing pepper
Author
Uttar Pradesh, First Published Jul 2, 2019, 7:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना इलाके का रहने वाला रोहित उर्फ सांडू कुख्यात अपराधी है। सोमवार को पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए मिर्जापुर से मुजफ्फरनगर लाई थी। कोर्ट जाते समय रास्ते में थाना जानसठ कोतवली क्षेत्र के सलारपुर रोड पर एक होटल पर खाना खाने के लिए पुलिस टीम रूकी। तभी कार सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचे और पुलिस वालों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने संभलते हुए जवाबी फायर किया। दोनों तरफ से कई राउंड फायर हुए। लेकिन इस फायरिंग में बदमाश पुलिस अभिरक्षा से बंदी रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाकर फरार होने में कामयाब हो गए। इस घटना में दरोगा दुर्ग विजय सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। 

प्रत्यक्षदर्शी सिपाही अखिलेश राय  ने बताया कि रात भर जगे थे और हम लोग खाना खाने जा रहे थे। जैसे खाना खाने के लिए पुलिसकर्मी बैठे, तीन आदमी आए और आते ही उन्होंने कुछ फेंका और फायरिंग शुरू कर दी। गोली सीधे दरोगा दुर्ग विजय को लगी। जब तक हम दरोगा को संभालते, तब तक वह लोग बदमाश रोहित को लेकर फरार हो गए। टीम ने फायरिंग करते हुए कार सवारों का पीछा किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios