Asianet News Hindi

प्रेमी के साथ 6 दिन घर से बाहर थी बेटी, 2 दिन पहले पहुंची ननिहाल, पिता को पता चला तो मार दी गोली

किशोरी ननिहाल में कमरे के अंदर थी। इस बीच कमरे में पहुंचे पिता ने बेटी को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही खून से लतपथ किशोरी जमीन पर गिर पड़ी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर वाले कमरे में पहुंचे तो नजारा देखकर सन्न रह गए। इससे पहले मामा उसे अस्पताल ले जाते किशोरी ने दम तोड़ दिया। 

Daughter was 6 days with boyfriend, Nanihal who arrived 2 days ago, father shot dead publicly after receiving news asa
Author
Farrukhabad, First Published Apr 14, 2020, 6:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
फर्रुखाबाद (Uttar Pradesh) । लॉकडाउन के बीच ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेमी के साथ भागने के बाद ननिहाल लौटी बेटी को ससुराल पहुंचकर पिता ने गोली मार दी। सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद पिता भागने की कोशिशि की तो लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। यह सनसनीखेज वारदात कायमगंज थाना क्षेत्र में हुई।

यह है पूरा मामला
कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव ज्यौरा में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी का प्रेम प्रसंग कंपिल थाना क्षेत्र के कुंवरगढ़ा निवासी भोला धीमर से चल रहा था। करीब आठ दिन पहले वह अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। लापता होने पर घर वालों ने तलाश की तो पिता को बेटी के प्रेमी के साथ जाने की जानकारी हुई। इसे लेकर वह बेहद नाराज चल रहा था।

बेटे के ननिहाल होने की सूचना पर पहुंचा थाल परिवार
दो दिन पहले किशोरी अपने ननिहाल के गांव खुड़पुरवा आ गई। इसकी जानकारी होते ही मां और भाई भी उसके पास आ गए। इस बात की जानकारी जब पिता को हुई वह भी सोमवार की शाम वो भी अपनी ससुराल पहुंचा। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आज सुबह किशोरी ननिहाल में कमरे के अंदर थी। इस बीच कमरे में पहुंचे पिता ने बेटी को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही खून से लतपथ किशोरी जमीन पर गिर पड़ी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर वाले कमरे में पहुंचे तो नजारा देखकर सन्न रह गए। इससे पहले मामा उसे अस्पताल ले जाते किशोरी ने दम तोड़ दिया। 

भागने की कोशिश कर रहे पिता को लोगों ने पकड़ा
भागने के प्रयास में पिता को गांव वालों ने पकड़कर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही सीओ राजवीर सिंह गौर और थाना निरीक्षक झांझनलाल सोनकर पहुंच गए और पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी को दो गोली लगी हैं, आरोपी पिता को गिरफ्तार करके तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। तहरीर मिलने पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios