Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैनपुरी: कब्रिस्तान में पेड़ के नीचे मिला युवक का शव, गले में बंधी बेल्ट दे रही बड़ा संकेत

यूपी के मैनपुरी में कब्रिस्तान के पेड़ के नीचे युवक का शव मिला। युवक बीते दिनों अपनी ससुराल गया हुआ था, इसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी लाश बरामद की गई। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।  

Dead body of a young man found under a tree in Mainpuri belt giving a big sign which tied around his neck
Author
First Published Sep 8, 2022, 1:49 PM IST

मैनपुरी: बेवर थाना क्षेत्र अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत का मामला सामने आया है। यहां एक युवक का शव नवीगंज स्थित हाईवे किनारे बने कब्रिस्तान में पेड़ के नीचे पाया गया। युवक के गले में बेल्ट से फंदा पड़ा हुआ था। वहीं युवक पेड़ के सहारे बैठी अवस्था में था। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

दिल्ली जाने की बात कहकर गया था युवक
नवीगंज कोतवाली इलाके रहने वाले 28 वर्षीय शाहिद उर्फ भूरे पुत्र शराफत के परिजनों ने बताया कि शाहिद तीन सितंबर को दिल्ली जाने की बात कहकर गया हुआ था। हालांकि वह दिल्ली नहीं पहुंचा। इसके बात जानकारी लगी कि वह ससुराल में है। हालांकि इसी बीच उसका शव नवीगंज में कब्रिस्तान के पेड़ के नीचे से मिला। मृतक के भाई ने जानकारी दी कि शाहिद की शादी 2020 में कन्नौज जनपद के थाना सौरिख अंतर्गत गांव बहादुरपुर की नसरीन बेगम से हुई थी। शादी के बाद से नसरीन ज्यादातर अपने मायके में ही रहती थी। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता रहता था। आठ दिन पहले ही शाहिद पत्नी को लेने गया था, जहां उसके साथ पत्नी के भाई भतीजों ने मारपीट की थी। इसी के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। 

दहेज में मिली बाइक भी ली गई थी वापस 
मृतक के भाई ने जानकारी दी कि शाहिद के निकाह में मिली बाइक को भी शादी के बाद वापस से छीन लिया गया था। आरोप है कि भाई की हत्या के बाद उसका शव वहां पर डाला गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की और सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी गांव में आ गई। इस बीच मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

'पुलिस की गाड़ी में बैठाकर ले चलिए इनको, FIR करवाइए' प्रोजेक्ट में देरी पर भड़के झांसी डीएम रविंद्र कुमार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios