अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । डिलीवरी के दौरान बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद पैसा न जमा करने पर हॉस्पिटल प्रशासन ने बच्ची के शव को फ्रीजर में रखवा दिया। आरोप है कि सुबह आने पर मृत बच्ची का शव लहूलुहान था। लग रहा था जैसे किसी चूहे ने उसके शरीर को कुतर दिया हो। जिसे लेकर हंगामा करते हुए पीड़ित ने इसकी शिकायत किया है। वहीं, डीएम ने मामले की जांच करने का आदेश दिया है। बता दें कि ये घटना 23 नवंबर की बताई जा रही है। जिसकी अब एक डिप्टी सीएमओ और थानाध्यक्ष जांच कर रहे हैं। 

यह है पूरा मामला
अतरौली इलाके के गांव पिलखुनी निवासी हेमंत कुमार का आरोप है कि उसने बहन सपना कुमारी 22 को करीब शाम 4 बजे डिलीवरी के लिए रामघाट रोड स्थित कीर्ति हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां हॉस्पिटल में कुछ समय बाद बच्ची नॉर्मल पैदा हुई। डॉक्टरों ने लगभग एक घंटे बाद दिखाया तो बच्ची मृत थी, जिसके बाद उसे फ्रीजर में रख दिया। मामा का आरोप है कि सुबह पूरा भुगतान करने बाद ही बच्ची का शव सौंपा गया। लेकिन, उसका चेहरा और सिर क्षत-विक्षत स्थिति में था। लग रहा था जैसे चूहा ने उसके शरीर को काट लिया हो।

मामा ने लगाया ये आरोप
हेमंत का आरोप था कि डाक्टरों ने उनसे कहा कि हॉस्पिटल का बिल जमा करवाओ और अपनी बहन, उसके बच्ची के शव को ले जाओ, जिसके बाद मृतक नवजात के परिवारी जनों ने हॉस्पिटल के खिलाफ लिखित शिकायत पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से की है। एसडीएम अतरौली पंकज कुमार ने ने कहा कि डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। डिप्टी सीएमओ और थाना इंचार्ज को जांच दी गई है, जिनकी रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा।