Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर में अलग-अलग पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया पूरा सच

लखीमपुर में एक ही गांव के युवक-युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। जिसके बाद गांव में उन दोनों के प्रेम-प्रसंग की चर्चाएं होने लगी। परिवार ने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया है। दोनों परिवारों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है।

Dead body of lover couple found hanging on different tree in Lakhimpur villagers told whole truth in buried tongue
Author
First Published Aug 27, 2022, 3:07 PM IST

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर में शनिवार सुबह अलग-अलग पेड़ पर युवक और युवती के शव लटकते मिले। जिसके बाद गांव के लोगों में दबी जुबान में चर्चा होने लगी। मृतक युवक और युवती एक ही गांव और एक ही बिरादरी के थे। गांव में दबी जुबान मे उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग होने की बात की जा रही है। लेकिन दोनों के परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं। साथ ही परिजन दोनों की मौत का साफ कारण भी नहीं बता पा रहे हैं। मृतकों के परिवारों ने चुप्पी साधकर मामले को उलझा रही है। यह घटना थाना मितौली क्षेत्र के ग्राम दरी नगरा की है। 

गांव में दबी जुबान में शुरू हई चर्चाएं
ग्राम दरी नगरा निवासी रामप्रसाद शुक्रवार रात खेतों की रखवाली करने के दौरान वहीं सो गए थे। सुबह जब वह घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान घर के बाहर लगे पेड़ पर अपनी बेटी का शव लटकता देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामप्रसाद की बेटी राधा रात में घर से बाहर निकली और घर के बाहर लगे पेड़ में प्लास्टिक की रस्सी से फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। इस घटना के फौरन बाद पुलिस को गांव के बाहर युवक का शव पेड़ से लटका होने की सूचना मिली। इस दौरान गांव के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गईं। 

परिजनों ने प्रेम-प्रसंग से किया इंकार
मृतक युवक की शिनाख्त गांव के ही निवासी राम भजन के पुत्र सत्य प्रकाश (22) के रूप में हुई। हालांकि दोनों के परिवारों ने किसी भी तरह का कोई आरोप-प्रत्यारोप किसी पर भी नहीं लगाया है। परिवार दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात से भी इंकार कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष सुनीत कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक मामले में किसी भी परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

पिता की डेड बॉडी पर सिंदूर से खेलती बच्चियां, ड्यूटी पर थी डॉक्टर मां... रुला देना वाला Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios