Asianet News HindiAsianet News Hindi

10वीं के छात्र की करंट लगने से मौके पर मौत, रास्ते में हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक, परिजन ने की ये मांग

यूपी के जिले देवरिया में हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 10वीं के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

Deoria 10th Student coming back from coaching died due to high tension wire relatives created ruckus hospital
Author
First Published Nov 19, 2022, 6:49 PM IST

देवरिया: उत्तर प्रदेश के जिले देवरिया में करंट की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। आनन-फानन में उसको अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी पर मृतक छात्र के परिजन ने गाड़ी को जाने से रोक रहे थे। उनकी मांग थी कि जिलाधिकारी आने के बाद ही शव को ले जाने देंगे।

10वीं का छात्र था मृतक युवक
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदपलिया गांव का है। यहां का निवासी और बाराबंकी में तैनात दरोगा उमाशंकर का बेटे अमित कुमार (16) सेंट जेवियर्स स्कूल में 10वीं का छात्र था। शनिवार की सुबह वह घर से कोचिंग के लिए निकला था और जब वह वहां से वापस आ रहा था तो यह घटना घटित हो गई। मृतक अमित सेंट पॉल पब्लिक स्कूल के पीछे पहुंचा ही था कि पोल से नीचे लटक रहे हाईटेंशन लाइन की तार के चपेट में आ गया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

छात्र के परिजन कर रहे थे ये मांग
युवक के मौत की खबर सुनते ही स्कूल के छात्र और उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित परिजन व स्कूली छात्रों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हंगामा शुरू कर दिया। मृतक युवक के घरवालों की मांग थी कि जिलाधिकारी मौके पर आएंगे तभी शव ले जाने देंगे। कोतवाली प्रभारी नेसलेमपुर कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र सिंह का कहना है कि हाईटेंशन तार की चपेट में आने से छात्र की मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

2024 की मकर संक्रांति तक गर्भगृह में स्थापित होंगे रामलला, भूतल के 80 प्रतिशत पत्थर तैयार होकर पहुंचे मंदिर

बुलंदशहर: पुलिस वाली मैडम ने उठाया गरीब बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, सड़क किनारे लगाती हैं पाठशाला

यूपी के बुलंदशहर में दुकान में घुसकर बरसाईं गोलियां, लूट की खौफनाक वारदात का Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios