Asianet News HindiAsianet News Hindi

देवरिया: दशहरा मेला में घुसा बेकाबू ट्रक, जान बचाकर इधर-उधर भागे लोग, 2 बहनों की हुई मौत

देवरिया में बेकाबू ट्रक दशहरा मेले में घुस गया। अनियंत्रित ट्रक को देख लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागते हुए नजर आए। इस बीच दो बहनों की मौत भी हो गई। घायल एक अन्य युवती का इलाज जारी है। 

Deoria Uncontrollable trucks entered in Dussehra fair 2 sisters died
Author
First Published Oct 5, 2022, 9:19 AM IST

देवरिया: जिले में चल रहे दशहरा मेले में अचानक एक अनियंत्रित ट्रक घुसने से अफरा-तफरी मच गई। बेकाबू ट्रक ने दो बहनों को कुचल दिया। इस बीच काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां पर एकत्रित हो गई। ट्रक चालक हादसे के बाद गाड़ी को रोकने के बजाय तेज रफ्तार में चलता रहा। इसी के चलते कई अन्य लोग भी वहां पर घायल हो गए। लोगों ने सकरी गलियों में ट्रक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जायजा लिया। 

दो बहनों की हुई मौत
आपको बता दें कि तकरीबन 9.30 बजे मेले में एक ट्रक नो इंट्री की व्यवस्था को तोड़ते हुए जा घुसा। जिलाधिकारी आवास के पास पहुंचे ही वह कोतवाली रोड की तरफ जा मुड़ा। मेले में भीड़ के बीच ट्रक को आता हुआ देखकर अफरातफरी मच गई। लोग बेकाबू हुए ट्रक को देख अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए। इसी बीच ट्रक ने धर्मेंद्र यादव और ऊषा के साथ आई बरियापुर थाना अंतर्गत लाहिलापुर के बांसपार टोला निवासी दो बच्चियों को कुचल दिया। रुपई यादव की 13 वर्षीय बेटी साक्षी और उसकी 4 वर्षीय चचेरी बहन तृष्णा को रौंद दिया। साक्षी की मौत मौके पर ही हो गई। तृष्णा को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

गंभीर घायल युवती को किया गया रेफर
इस बीच कतरारी गांव की रहने वाली शालू पुत्री दुर्गेश भी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम सदर समेत अन्य पुलिस अफसर भी पहुंचे। मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक पर जमकर पथराव और तोड़फोड़ भी की। घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

नेताजी की हालत में नहीं दिख रहा सुधार, 5 बीमारियों से जूझ रहे मुलायम सिंह यादव 2 सालों में कई बार गए अस्पताल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios