Asianet News Hindi

कुत्ते ने बकरी पर पर किया हमला, गुस्से में पड़ोसियों ने काट ली पूंछ, थाने पहुंच गए विधायक जी

मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को वहां से खदेड़ने के दौरान बुजुर्ग की पिटाई कर दी। इसकी सूचना कार्यकर्ताओं ने विधायक को दी। विधायक सुरेंद्र सिंह समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए।
 उनका आरोप था कि थाने के एक सिपाही ने पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है। 

dog attacked the goat, neighbors cut off the dog's tail,  MLA reached the police station asa
Author
Balia, First Published May 25, 2020, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (Uttar Pradesh) । बकरी पर कुत्ते ने हमला किया तो पड़ोसियों ने उसकी पूंछ काट ली। इसे लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान दो लोग घायल हो गए। आरोप है कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की पिटाई कर दी। खबर लगने पर इससे नाराज बैरिया विधायक सुरेद्र सिंह कार्यकर्ताओं संग थाने में धमक पड़े। यह घटना रेवती थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है।

यह है पूरा मामला
22 मई को रामपुर गांव निवासी बलिराम गुप्ता का कुत्ता पड़ोस के मनान के बकरी पर झपट गया। बकरी किसी तरह भाग निकली। इसकी जानकारी होने पर मनान पक्ष के लोग गुस्से में आकर कुत्ते की पूंछ काट दी। इसी बात को लेकर 23 मई की रात कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष से मनोज गुप्ता (27) व दूसरे पक्ष से मुन्ना मियां (26 वर्ष) घायल हो गए।


पुलिस पर पिटाई करने का था आरोप
मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को वहां से खदेड़ने के दौरान बलिराम गुप्ता (62) की पिटाई कर दी। इसकी सूचना कार्यकर्ताओं ने विधायक को दी। विधायक सुरेंद्र सिंह रविवार को समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। उनका आरोप था कि थाने के एक सिपाही ने पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है। हालांकि शिकायत सुनने के बाद सीओ बैरिया आरपी सिंह ने सिपाही का हल्का तत्काल बदल देने का निर्देश एसएचओ को दिया।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios